होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

VIJAY SHARMA :  कांग्रेस की कलह को लेकर फिर मुखर हुए विजय शर्मा, इस बार पीसीसी चीफ बैज पर साधा निशाना 

VIJAY SHARMA :  कांग्रेस की कलह को लेकर फिर मुखर हुए विजय शर्मा, इस बार पीसीसी चीफ बैज पर साधा निशाना 

रायपुर।  VIJAY SHARMA :  प्रदेश कांग्रेस में बढ़ती अंतर्कलह और लेटर बम को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस में पीसीसी चीफ दीपक बैज को प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है । एक वर्ग प्रदेश अध्यक्ष को लगातार टारगेट करने की कोशिश कर रहा है । इसके पहले पार्टी के ही नेताओं ने करोड़ों के लेन देन और भुगतान का मामला सामने आया था । यह कांग्रेस का अंदरूनी मसला है लेकिन इससे कांग्रेस में चल रही गुटबाजी और अंतर्कलह  साफ नजर आती है । 

फिर बनने जा रही मोदी सरकार :

VIJAY SHARMA :  डिप्टी सीएम शर्मा ने नारी न्याय योजना के फार्म भराए जाने को लेकर कहा कि कांग्रेस के पास इस समय विश्वसनीयता का संकट है प्रदेश की जनता इन पर विश्वास नहीं करती क्योंकि पहले भी कांग्रेस ने जनता से वादाखिलाफी की है इसलिए अब राहुल गांधी कुछ भी कहेंगे तो भी लोग मानने वाले नहीं हैं। उन्होंने कह कि मोदी की गारंटी के तहत हमें वादा निभाया है इसलिए देश में फिर एक बार नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनने जा रही है। 

दलाली और घोटाले से बनाया पैसा -विजय शर्मा 

VIJAY SHARMA : राजनांदगांव लोकसभा सीट के फीडबैक को देखते हुए और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर शर्मा ने हमला बोलते हुए कहा कि महादेव एप्प जैसे से गोरख धंधे से प्रदेश के कई परिवारों को बर्बाद किया है । उनसे पैसे खाए हैं , कोयला की दलाली किया गया है। फर्जी होलोग्राम लगाकर शराब घोटाला करके पैसा खाए हैं ऐसे प्रत्याशी को राजनांदगांव के लोग बाहर करने वाले हैं । आज लोकसभा क्षेत्र में उन्हें स्वीकार करने वाला कोई नहीं है। 


संबंधित समाचार