होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

जीतू पटवारी इंदौर : पटवारी ने खुलेआम बांटे 500-500 के नोट?, वीडियो वायरल, मचा हंगामा

जीतू पटवारी इंदौर : पटवारी ने खुलेआम बांटे 500-500 के नोट?, वीडियो वायरल, मचा हंगामा

जीतू पटवारी इंदौर : मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में पटवारी चुनाव प्रचार के दौरान 500 का नोट किसी शख्स को देते आ रहे है। वीडियो इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम की नामांकन रैली के दौरान का बताया जा रहा है। वीडियो को लेकर प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी ने पटवारी पर आंचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है। 

वीडियो को लेकर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए हमला बोला है। नरेन्द्र सलूजा ने लिखा है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी आज इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम की नामांकन सभा में खुलेआम 500-500 के नोट वितरित करते रहे.... यह मतदाता को प्रलोभन की श्रेणी में आता है , आचार संहिता का खुला उल्लंघन है... भाजपा इसकी चुनाव आयोग को शिकायत कर जीतू पटवारी के ख़िलाफ़ कार्यवाही की माँग करेगी...

वीडियो को लेकर भाजपा नेताओं का कहना है कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है। जीतू पटवारी पैसों के बल पर वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे है। बीजेपी का कहना है कि चुनाव आयोग से मामले को लेकर जीतू पटवारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की जाएगी।  


संबंधित समाचार