होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

VOTING : आमजन के साथ दिग्गज कर रहे मतदान, राहुल द्रविड़ की चुनाव में अपील

VOTING : आमजन के साथ दिग्गज कर रहे मतदान, राहुल द्रविड़ की चुनाव में अपील

बेंगलुरु। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान देश भर के 13 राज्यों के 89 सीटों पर संपन्न कराया जा रहा है। मतदान केंद्रों पर आम जनता के साथ ही विख्यात हस्तियां भी पहुंच कर अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं। इसके साथ ही सभी लोगों से सेलीब्रिटी मतदान करने की अपील भी कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कर्नाटक के बेंगलुरु में अपना वोट डाला। इस मौके पर राहुल द्रविड़ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हर किसी को बाहर आना चाहिए और मतदान करना चाहिए। यह एक अवसर है जो हमें लोकतंत्र में मिलता है।

मतदान करें

कर्नाटक के बेंगलुरु से भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले अपने आवास पर पूजा की। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण भी मतदान करने के लिए पहुंची। इस मौके पर मंत्री निर्मला ने कहा कि मुझे लगता है कि विपक्ष के पास अपना कोई मुद्दा नहीं है। उनके पास कोई सकारात्मक एजेंडा नहीं है इसलिए वे लगातार प्रधानमंत्री पर निशाना साध रहे हैं, वे व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं और इससे भी बुरी बात यह है कि वे ऐसी चीजें ला रहे हैं जिन्हें वे खुद लागू नहीं कर सकते।

मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग आकर मतदान करें। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह स्पष्ट है कि लोग एक स्थिर सरकार चाहते हैं। मंत्री ने कहा कि वे अच्छी नीतियां, प्रगति और विकास चाहते हैं और इसी के लिए वे बाहर आ रहे हैं। वे पीएम मोदी को अपना कार्यकाल जारी रखते देखना चाहते हैं। 
 


संबंधित समाचार