होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

UTTAR PRADESH NEWS : गाज़ियाबाद की सडक पर अदा की गयी जुमे की नमाज़, पुलिस ने दर्ज की FIR

UTTAR PRADESH NEWS : गाज़ियाबाद की सडक पर अदा की गयी जुमे की नमाज़, पुलिस ने दर्ज की FIR

GAZIYABAD उत्तर प्रदेश के GAZIYABAD  में शुक्रवार की TILA MODE पर सडको में जुमे की नमाज़ अदा की गयी है जाँच के दौरान पता चला है की FRIDAY  को जुमे के दिन टीला मोड़ इलाके में GARIMA GARDEN की मस्जिद में नमाज के लिए ज्यादा लोग पहुंच गए। भीड़ ज्यादा होने के कारण उनको अंदर जगह नहीं मिली। लोगों ने बाहर ROAD पर दरियां बिछा दी।

READ MORE : जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में हुए युवती के हत्याकांड के बाद आरोपी ने दुसरे दिन सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

नमाज पढ़ी जाने लगी। इसी दौरान वहां रहने वाले एक शख्स ने इसका VIDEO बनाया। उसको TWEETER पर वायरल कर दिया। क्योंकि इस दौरान आने-जाने वालों को दिक्कत उठानी पड़ रही थी। जिसके बाद पुलिस ने खुद इस पुरे मामले पर FIR दर्ज की है।इस बात का पता लगाने में जुटी हैं की ROAD पर नमाज पढने वाले कौन थे और कहा से थे।एफआईआर दर्ज होने के बाद POLICE ने मस्जिद प्रबंधन से बात की। उन्होंने अपना पक्ष दिया कि जुमा होने की वजह से मस्जिद में जगह कम थी।

READ MORE : महतारी हुंकार रैली में शामिल होने आई महिलाये भटकती रही भूखी प्यासी,सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

वजह बताई कि इलाके में एक महिला की मौत हो गई थी। उसकी गमी में हापुड़ के पिलखुवा से उनके कुछ रिश्तेदार आए थे। भीड़ के कारण गरिमा गार्डन की एक मस्जिद के बाहर सड़क पर नमाज पढ़ी गई। जबकि उत्तर प्रदेश सरकार के स्पष्ट आदेश हैं कि नमाज मस्जिदों के अंदर पढ़ी जाए। सड़क बाधित न की जाए।

READ MORE : सानिया मिर्जा और शोएब का तलाक फाइनल! क़ानूनी मसलो को हल करने के बाद करेंगे अधिकारिक पुष्टि

 


संबंधित समाचार