होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

air india passenger urinates on woman: फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को किया गया था पटियाला हाउस सेशन में पेश, कोर्ट ने पुलिस से पूछा यूरीन सैंपल लेना है?

air india passenger urinates on woman: फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को किया गया था पटियाला हाउस सेशन में पेश, कोर्ट ने पुलिस से पूछा यूरीन सैंपल लेना है?

air india passenger urinates on woman:  न्यूयॉर्क से आ रही एयर इंडिया कि फ्लाइट में एक शख्स ने पेशाब कर दिया था, उस आरोपी शंकर मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद दिल्ली पुलिस की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई. जहां दिल्ली पुलिस ने शंकर कि कस्टडी की मांग की है. कोर्ट ने पुलिस से पूछा कि जांच के लिए यूरीन सैंपल लेना चाहती है?

READ MORE: BHIM UPI और RUPAY CARD से ट्रांजैक्शन पर मिलेगा इंसेंटिव, केंद्र सरकार ने लगाया मुहर

नहीं दी गई कस्टडी: 
पटियाला हाउस सेशन कोर्ट ने शंकर मिश्रा की पुलिस कस्टडी की मांग के मामले को फिर से मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में सुनवाई के लिए भेज दिया है. साथ ही सेशन कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को यह छुट दी कि जो नए तथ्‍य उन्‍होंने इस कोर्ट में रखे हैं, उन्‍हें मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट के सामने रखें. पुलिस के शंकर मिश्रा की कस्टडी मांग पर फिलहाल पटियाला हाउस कोर्ट ने मना कर दिया है. 

READ MORE: मिस DIVITA RAI ने MISS UNIVERSE 71वें एडिशन के लिए 'सोने की चिड़िया' को नेशनल कॉस्टयूम के रूप में किया पेश

जानें पूरा मामला: 
बता दें कि पिछले साल 26 नवम्बर को नशे में धुत एक व्यक्ति ने एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-नई दिल्ली उड़ान की बिजनेस श्रेणी में 70 साल से ज्यादा उम्र की एक महिला सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब किया था. जिसके बाद महिला इस घटना की शिकायत लिखित तौर पर पुलिस को की थी. 

READ MORE:  फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शख्स गिरफ्तार,आरोपी के पिता बोले- मेरा बेटा सभ्य है, जानिए पूरा मामला...

latest news video यहां देखें: 

 


संबंधित समाचार