होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Twitter New CEO: एलन मस्क ने ट्विटर के नए CEO का नाम किया ऐलान, जानिए कौन हैं वो सख्स जो लेंगे मस्क की जगह....

Twitter New CEO: एलन मस्क ने ट्विटर के नए CEO का नाम किया ऐलान, जानिए कौन हैं वो सख्स जो लेंगे मस्क की जगह....

Twitter New CEO: एलन मस्क ने ट्विटर के नए CEO (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) का नाम ऐलान किया है, इस  पद के लिए लिंडा याकारिनो को सौंप दिया गया है. लिंडा  याकारिनो 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल  के साथ काम कर रही थी. वह इस कंपनी में वैश्विक एडवर्टाइजिंग और पार्टनरशिप्स का काम संभालती थी. लिंडा ने अपनी पुड़ी पढाई पेनसिल्वेनिया स्टेट यूनिवर्सिटी में की थी. पहले वह 19 साल तक अंतरराष्ट्रीय मीडिया कंपनी टर्नर ग्रुप के साथ काम करती थी.

Read More: चुनाव मतगणना के बीच फूट-फूटकर रोते दिखे सपा उम्मीदवार, जीत मिलने के बाद भी बोले विश्वास नहीं रहा, देखें जमकर वायरल होता ये वीडियो....

कौन है लिंडा याकारिनो:
लिंडा याकारिनो एक उच्चस्तरीय व्यापारी हैं और वर्तमान में ट्विटर की CEO हैं. वे 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल कंपनी के साथ काम कर रही हैं, जहां उन्होंने वैश्विक एडवर्टाइजिंग और पार्टनरशिप्स का जिम्मा संभाला है। उन्होंने पेनसिल्वेनिया स्टेट यूनिवर्सिटी से अपनी शिक्षा पूरी की है, जहां उन्होंने 1981 से 1985 तक लिबरल आर्ट्स और टेलीकम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है।

इससे पहले, लिंडा ने 19 साल तक अंतरराष्ट्रीय मीडिया कंपनी टर्नर ग्रुप के लिए काम किया। वहां उन्होंने सेल्स, मार्केटिंग और अधिग्रहण विभाग में कार्यरत रहीं। उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक होने का भी अवार्ड प्राप्त हुआ है।

लिंडा याकारिनो एक प्रभावशाली व्यक्तित्व हैं और व्यापारिक क्षेत्र में महिलाओं के लिए प्रेरणा स्रोत के रूप में मान्यता प्राप्त कर रही हैं।

Read More: 2ND MALKHAMB CHAMPIONSHIP 2023 में भारतीय महिला और पुरूष खिलाड़ियों ने जीते स्वर्ण पदक, विजेता में छत्तीसगढ़ के तीन खिलाड़ी शामिल


संबंधित समाचार