होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Twitter Logo: एलन मस्क ने उड़ाई ट्विटर की चिड़िया, ब्लू बर्ड के जगह लगाई Doge की तस्वीर 

Twitter Logo: एलन मस्क ने उड़ाई ट्विटर की चिड़िया, ब्लू बर्ड के जगह लगाई Doge की तस्वीर 

Twitter Logo: ट्विटर का सीईओ एलन मस्क बनने के बाद ही कई बदलाव कर चुके हैं.  इसी सिलसिले में मस्क ने सोमवार देर रात एक और बड़ा बदलाव किया जिससे सभी यूजर हैरान हो गए हैं. दरअसल, एलन ने twitter का logo ही चेंज कर दिया है. ट्विटर में नील रंग की चिड़िया का लोगो लगा था जिसे हटा कर अब doge यानि कुत्ते का तस्वीर लगा दिया है. ट्विटर के इस logo  को फर्स्ट टाइम देखने से लगा की शायद किसी ने ट्विटर को हैक कर लिया है लेकिन इसके बाद एलन मस्क के एक ट्वीट से तस्वीर साफ हो गई।

ट्विट से स्पष्ट हुआ मामला: 
एलन मस्क के ट्विट के बाद स्पष्ट हो गया कि ट्विटर का लोगो बदल दिया गया है. देर रात करीब 12:20 बजे एलन मस्क ने फोटो ट्विट की. इस ट्विट में एक डॉगी नजर आ रहा था. जो कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और वह ट्राफिक पुलिस को अपना लाइसेंस दिखा रहा है. इस लाइसेंस में twitter की लोगो नीली चिड़िया की फोटो है। जिसके बाद डॉगी ट्राफिक पुलिस कह रहा है, " ये पुरानी फोटो है" . 

पहले भी दे चुके थे संकेत: 
बता दें एलन मस्क ने लोगो चेंज करने के संकेत कुछ दिनों पहले ही दिए थे. फरवरी में भी एलन मस्क ने एक फोटो ट्विट की थी जिसमें डॉगी सीईओ की कुर्सी पर बैठा था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि twitter के नए सीईओ कमाल के हैं. इस ट्विट में डॉगी के आगे पेपर पर उसका नाम फ्लोकी लिखा गया था।

Read More: मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 17 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रखने का दिया आदेश

Watch Latest News Videos: 

 


संबंधित समाचार