होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Traffic jam : मैच ख़त्म होते ही शहर में नजर आया भारी ट्रैफिक, गाड़ियों की लगी रही लंबी कतारे

Traffic jam : मैच ख़त्म होते ही शहर में नजर आया भारी ट्रैफिक, गाड़ियों की लगी रही लंबी कतारे

Traffic jam  : छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर में स्थित परसदा स्टेडियम मे मैच खत्म होने के दो घंटे बाद तक नवा रायपुर से तेलीबांधा तक भरी ट्रैफिक देखा गया। हजारों की संख्या में गाड़ियों का मेला लगा था।

READ  MORE : अजूर एयर की फ्लाइट में मिली बम होने की धमकी, रूस से गोवा आ रही चार्टर्ड विमान को उज्बेकिस्तान किया गया डाइवर्ट

शहर आने वाले ट्रैफिक को प्रमुख रुप से दो रुट में बांटा गया था। एक रास्ता स्टेडियम से मंदिर हसौद रोड पहुंचने वाला था। दूसरा सेंध लेक से नवा रायपुर होते हुए शहर पहुंचने वाला था।दोनों रास्ते से आने वाले वाहन वीआईपी रोड तिराहे पर फंसे। अफसरों ने अतिरिक्त बल लगाया था। इस वजह से यहां भी लंबा जाम नहीं लगा अलबत्ता ट्रैफिक रेंगता हुआ आगे बढ़ गया। राज्य में आयोजित पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में 44 हजार से ज्यादा दर्शक पहुंचे थे। स्टेडियम परिसर से लेकर सड़क तक करीब 15 हजार से ज्यादा कारें और बाइक पार्क थीं।

READ MORE : भोपाल में आज से शुरू हुआ इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल, CM शिवराज सिंह चौहान ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

मैच जल्दी खत्म हो गया, इस वजह से सभी दर्शक एक साथ निकले। इसी वजह से स्टेडियम के बाहर ही सबसे पहले जाम की स्थिति बनी। परसदा टर्निंग और सत्य सांई अस्पताल के पास ही जाम लग गया। वहीं से गाड़ियां किसी तरह आगे बढ़ी तो वीआईपी रोड में गाड़ियों का दबाव बढ़ गया। इधर सेरीखेड़ी सर्विस रोड और मंदिर हसौद के पास भी ट्रैफिक जाम हुआ। यहां किसी तरह ट्रैफिक को क्लियर किया गया। नवा रायपुर और जीई रोड फोर लेन हैं। इस वजह से यहां तो गाड़ियां एक के पीछे एक चलती रहीं, लेकिन वीआईपी तिराहे के पास जहां सभी रास्तों का ट्रैफिक पहुंचा तब जाम लगा।

 latest news video यहाँ देखें:

  

 

 

 

 


संबंधित समाचार