होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

24 October 2021 राशिफल: रविवार का राशिफल (today's Horoscope)

24 October 2021 राशिफल: रविवार का राशिफल (today's Horoscope)

24 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और रविवार तथा आज करवा चौथ व्रत है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

आज आपको अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ गेट टुगेदर करने का अवसर मिलने की उम्मीद है। यदि आप शुरुआत ज्यादा कठिन लगने वाले काम से करते हैं तो बाद का काम आसान हो जाएगा। अपने करीबी लोगों के प्रति असंवेदनशील और लापरवाह रहना आपको अकेला बना सकता है।

वृषभ

हाल ही में आपके द्वारा की गई यात्रा का अनुभव शानदार है जिसे जीवन भर संजोकर रखना चाहेंगे। अपने पसंदिदा काम में डूबे रहने के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा, संतोषजनक दिन रहने वाला है। वित्तीय स्तर पर मजबूती आने की संभावना है,आपकी आमदनी का कोई अन्य जरिया खुल सकता है।

मिथुन

परिवार के लोगों के बीच प्रेम और आपसी सौहार्द कायम रहे इसके लिए माहौल अनुकूल बनाना होगा। लापरवाह जीवनशैली और फास्ट फूड की आदत आपको बैडौल बनाने वाली है ,समय रहते सतर्क हो जाएं। आप में से कुछ लोगों को आज टूर्नामेंट में शामिल होने का अवसर मिलने वाला है,रोमांचक दिन रहेगा।

कर्क

वर्तमान परिदृश्य में आपको मार्गदर्शन के लिए अंतरआत्मा की आवाज सुनना चाहिए,रास्ता मिलेगा। परिवार के किसी बुजुर्ग को आपके सानिध्य की जरुरत पड़ने वाली है,उनके लिए वक्त निकालें। क्रैडिट कार्ड के बदले खैश रखना शुरु करके आप बेवजह की खरीददारी पर अंकुश लगा पाएंगे।

सिंह

आवेग में आकर की जाने वाली खरीददारी पर नियंत्रण रखने के लिए अपने खर्चे पर नजर रखना होगा। यदि अपने बच्चे को सभी तरह का ज्ञान अनुभव देना चाहते हैं तो उदारण से समझाने का प्रयास करें। आपके पास फिलहाल यदि नौकरी का कोई अन्य विकल्प नहीं तो जो है उसमें खुशी ढूंढनी चाहिए।

कन्या

यदि आपको लग रहा है कि नया हेल्थ सप्लिमेंट आपको सूट नहीं कर रहा तो इसे छोड़ देना चाहिए। होममेकर्स आज शॉपिंग का आनंद लेने का प्लान बना सकती हैं,एक मजेदार दिन बीतने वाला है। महानगर में सस्ता मकान ढूंढने वालों को उपनगर की तरफ रुख करना चाहिए,आपका काम बन जाएगा।

तुला

परिवार के बुजुर्ग से यदि आप सिर्फ बातचीत करते हैं और उनकी भावना समझते हैं तो यही काफी होगा। प्रोफेशनल क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आपको अपनी घरेलू चिंता घर पर ही छोड़कर आना चाहिए। वर्कआउट के दौरान ज्यादा तनाव लेने से बचें इससे आपको थकान और दर्द होने की संभावना है।

वृश्चिक

प्रॉपर्टी के लिए बॉयर ढूंढना आसान नहीं होगा,लेकिन आप इसे पूरा करने में सफल हो सकते हैं। तराशा हुआ बदन पाने की इच्छा रखने वालों को अपने लिए एक ट्रैनर की जरुरत पड़ सकती है। किसी सामान को ऑनलाइन बेचना आपके लिए सहज और फायदेमंद साबित होने वाला है।

धनु

युवाओं को अपने आप ही सबकुछ करने की छूट देकर आप उनके साथ कम्यूनिकेशन गेप बढाएंगे। क्रेडिट कार्ड का पेमेंट न्यूनतम इंस्टालमेंट में करने से बचें ,इससे ज्यादा ब्याज देना पड़ सकता है। व्यायाम करते समय तनाव रखना सही नहीं होगा, इससे व्यायाम का पूरा फायदा मिलना कठिन होगा।

मकर

दृढ निश्चय के साथ सही दिशा में किया गया प्रयास आपको शेप में वापस आने में मदद करेगा। अपने ट्रिप को यादगार बनाना चाहते हैं तो यात्रा के समय कोई जरुरी सामान ले जाना न भूलें। प्रॉपर्टी से जुड़े सभी डाक्यूमेंट हमेशा एक सेफ कस्टडी में रखना जरुरी होता है,ख्याल रखें।

कुंभ

अपने डेली रुटीन में हल्के फुल्के व्यायाम को शामिल करने का प्रयास कर सकते हैं,अच्छा लगेगा। लोन ली गई रकम की वापसी आपके लिए आसान नहीं रहने वाला है, रास्ता निकालने का प्रयास करें। किसी प्रॉपर्टी को फाइनल कर लेन से पहले आपको कई विकल्पों पर सोच विचार करना चाहिए।

मीन

शहर के जिस किसी क्षेत्र में आपको अपने लिए प्रॉपर्टी की तलाश थी अब वो पूरा हो जाएगी। काम का बोझ ज्यादा रहने के कारण आज आपको ऑफिस के टाइम से ज्यादा रुकना पड़ेगा। बच्चों को सपोर्ट करते रहना उनकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, मनोबल उंचा रखें।


संबंधित समाचार