होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

10 October 2021 राशिफल: रविवार का राशिफल (today Horoscope)

10 October 2021 राशिफल: रविवार का राशिफल (today Horoscope)

10 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की पंचमी की तिथि और रविवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

कार्यक्षेत्र पर किसी अनुभवी से प्रतिस्पर्धा आपके लिए अच्छी रहेगी। किसी रुके हुए उत्सव का आयोजन करने की सोच सकते हैं। किसी व्यक्ति को याद कर अच्छा महसूस करेंगे। अपने हमउम्र व्यक्ति से मिलकर अच्छा लगेगा।

वृषभ

स्पोर्ट्स को पसंद करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। स्वस्थ रहने के लिए योग अपनाना फायदेमंद साबित होगा। कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकतता के चलते समय देना पड़ सकता है। पढ़ाई में महत्वपूर्ण टॉपिक्स को नजरअंदाज ना करें। किसी के साथ दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल सकती है।

मिथुन

कार्यक्षेत्र पर मिल रही चुनौतियों को अवसर की तरह लें। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोग सैंपल पेपर्स से तैयारी करें। कहीं छुट्टियों पर जाने की योजना प्लान के मुताबिक चलेगी। प्रेम संबंधों में अपने कड़वे अनुभव के चलते सच्चे प्यार भी शक होगा।

कर्क

अपने किसी दोस्त के साथ किसी पसंदीदा स्पोर्ट्स का मज़ा लेंगे। कार्यक्षेत्र पर अपनी गलतियों को छुपाने की कोशिश ना करें। टाइम टेबिल बनाकर पढ़ाई करना आपके लिए बेहतर रहेगा। किसी जान पहचान के व्यक्ति से शादी होने की संभावना है।

सिंह

परिवार में चली आ रही समस्याओं को सुलझाने का प्रयत्न करें। लोग आपके फैशन सेंस के दीवाने होंगे। किसी पर्सनल लोन को चुकाने के लिए बचत पर ध्यान दें। डेटिंग साइट्स को लेकर सतर्क रहें, धोखा हो सकता है।

कन्या

पिछला किया गया कोई निवेश फायदेमंद साबित होगा। परीक्षा में किसी भी तरह की समस्या होने पर चीज़ों को समझने की कोशिश करें। भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। अपने साथी के साथ शाम बिताने का मौका मिलेगा।

तुला

दुकानदारों को अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए मेहनत करनी होगी। किसी को दिया गया उधार वापिस मिल सकता है। स्पोर्ट्स फील्ड पर किसी को कड़ी प्रतिस्पर्धा देंगे। वाहन चलाते समय सतर्क रहें। अपने साथी के यादगार क्षण बिताने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक

आर्थिक स्थिति में सुधार के चलते किसी इच्छा को पूरा करने में सफल होंगे। नियमित व्यायाम ना करने का असर सेहत पर पड़ेगा। पढ़ाई में अपनी एकाग्रता भंग ना होने दें। अपने पुराने प्यार से सतर्क रहें।

धनु

पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ गॉसिपिंग में व्यस्त रहेंगे। पैसों को लेकर की गई अच्छी प्लानिंग के चलते आर्थिक स्थित मजबूत होगी। परिवार के किसी विवाद को तुरंत सुलझाने की जरुरत है। अपने साथी के साथ अधिक से अधिक समय बिताएं।

मकर

पिछला किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा। परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र टाइम टेबिल बनाकर पढ़ाई करें। कार्यक्षेत्र पर कोई सीनियर आपके स्वभाव को गलत ढंग से ले सकता है। जीवनसाथी के बदलते मूड के कारण समस्या हो सकती है।

कुंभ

परिवार के साथ कहीं घूमने जाना आनंददायक रहेगा। किसी घर का मालिकाना हक मिलने की संभावना है। सोशल मीडिया पर नकारात्मक कमेंट्स करने से बचें। प्रेम संबंधों को बनाए रखने के लिए गुस्सा और प्यार दोनों जरुरी है।

मीन

किसी वाहन को खरीदने की सोच सकते हैं। किसी प्रॉपर्टी को बेचने पर उम्मीद के मुताबिक पैसा मिलने की संभावना कम है। किसी योगा क्लास को ज्वॉइन कर सकते हैं। आज आपका जीवनसाथी रोमांटिक मूड में रहेगा।


संबंधित समाचार