होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

07 October 2021 राशिफल: बृहस्पतिवार का राशिफल (today Horoscope)

07 October 2021 राशिफल: बृहस्पतिवार का राशिफल (today Horoscope)

07 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बृहस्पतिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

परिवार के किसी युवा के लिए कोई चीज़ ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। किसी प्रॉपर्टी के लिए किराएदार मिलने की संभावना है। सेहतमंद रहने के लिए फास्ट फूड के सेवन से बचें। आज आपका साथी आपसे नाराज़ हो सकता है।

वृषभ

नियमित वॉक ना करने का असर सेहत पर दिखाई दे सकता है। आज ऑफिस पॉलिटिक्स से बचकर रहने की कोशिश करें। पढ़ाई में सफल होने के लिए क्लास में एकाग्रता भंग ना होने दें। अगर साथी के साथ बाहर जाने का मन ना हो तो मना करना उचित होगा।

मिथुन

पब्लिक ट्रांसपोर्टे से यात्रा करते समय अपने सामान को लेकर सतर्क रहें। किराएदार मकान मालिक से किराया ना बढ़ाने के लिए बोल सकते हैं। नियमित रूप से मेडिकल चेक-अप कराते रहें। अपने साथी के साथ बाहर घूमने जाना मज़ेदार साबित होगा। 

कर्क

जरुरत से ज्यादा खाना सेहत के लिए नुकसानदायक हो सकता है। बॉस किसी प्रोजेक्ट के पूरा होने की रिपोर्ट मांग सकता है। घर के लिए किसी महंगी चीज़ की खरीददारी कर सकते हैं। किसी के साथ दोस्ती बढ़ाने में समय लग सकता है।

सिंह

किसी प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिलने में देरी हो सकती है। किसी ऑफिशियल ट्रिप पर शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। पुराने सहयोगी से दोबारा मिलने के लिए समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में समझौता करने से आपसी समझ मजबूत होगी।

कन्या

मजबूत एकाग्रता और पढ़ाई आपकी दिलचस्पी आपके लिए फायदेमंद रहेगी। परिवार में किसी टीनेजर के साथ बातचीत करने की कोशिश करें। किसी किराएदार से किराया लेने के लिए सख्त होना पड़ेगा। जीवन में रोमांस बढ़ाने के लिए जरुरी कदम उठा सकते हैं।

तुला

लंबे समय से चली आ रही किसी प्रॉप्रर्टी की डील को करने में सफल होंगे। कोई पालतू जानवर खुशी और चिंता दोनों का कारण बन सकता है। सेहतमंद रहना आपकी पहली प्राथमिकता रहेगा। प्यार अंधा होता है, इसका अहसास आपको जल्द होगा।

वृश्चिक

बड़े हो चुके बच्चों पर पाबंदियां ना लगाएं। कोई दोस्त आपको छुट्टियों पर जाने के लिए प्रेरित कर सकता है। सही खानपान स्वास्थ्य के लिए लाभदायक रहेगा। अरैंज्ड मैरिज के जरिए सच्चा प्यार पाने में सफल होंगे।

धनु

आने वाली किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रह सकते हैं। सेहत को लेकर किए गए प्रयासों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपकी कोई हॉबी बहुत जल्द आपका प्रोफेशन बन सकती है। अपने साथी के साथ किसी रोमांचक ड्राइव पर जाने की संभावना है।

मकर

नई-नई नौकरी पर लगे लोग खुद को स्थापित करने में सफल होंगे। छात्रों का किसी परीक्षा में प्रदर्शन शानदार रहेगा। परिवार का युवा कोई अगर अपना रास्ता अपनाना चाहते है तो उसे ना रोकें। किसी तीर्थयात्रा पर जाना लाभदायक साबित होगा। अपने पुराने प्यार से सभी संबंध खत्म करना आपके लिए बेहतर होगा।

कुंभ

परिवार के किसी युवा का विश्वास जीतने के लिए उससे खुलकर बात करें। काफी समय से घर पर रहने के कारण किसी ट्रिप पर जाने के लिए प्रेरित होंगे। किसी स्पोर्ट्स इवेंट में अच्छे प्रदर्शन के लिए फिट रहना होगा। किसी प्रॉप्रर्टी को बिल्डर फ्लोर में बदलने की सोच सकते हैं।

मीन

परिवार में किसी विवाद को समय रहते सुलझाने की कोशिश करें। किसी लाँग ड्राइव पर जाना अच्छा बदलाव साबित होगा। प्रॉप्रर्टी संबंधित मामलों के लिए समय अनुकूल नहीं है। अपने साथी के साथ सेकेंड हनीमून पर जाने की योजना बना सकते हैं।


संबंधित समाचार