होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Aaj Ka Rashifal 13 September 2021, जाने कैसा रहेगा सोमवार का दिन

Aaj Ka Rashifal 13 September 2021, जाने कैसा रहेगा सोमवार का दिन

मेष

कार या वाइक खरीदने से आपका काम आसान होने की उम्मीद है। डिपार्टमेंटल एग्जाम क्लियर ना होने से आपका प्रमोशन रुक सकता है। साइकिल चलाने के शौकीन लोग सड़क मार्ग पर निकलते समय सावधान रहें।

वृषभ

आपको शैक्षणिक उपलब्धियों के लिए स्कूल से स्कॉलर बैज से सम्मानित किए जाने की उम्मीद है। घरेलू काम का बोझ बढने से जीवनसाथी चिड़चिड़ा महसूस कर सकता है, हाथ बटाने का प्रयास करें। किसी लाइफ स्टाइल से संबंधित समस्या से निकलने के लिए आप मेडिटेशन का सहारा ले सकते हैं। वित्तीय स्तर पर चल रही समस्याएं खत्म होने वाली है ।

मिथुन

आपका पूरा ध्यान सेहत और फिटनेस पर रहेगा। कार्यक्षेत्र में खुद को साबित करने के लिए आपको बेहतर टीमवर्क बनाकर काम करने की जरुरत है। परिवार के किसी सदस्य को एक बड़ी उपलब्धि मिलने वाली है ।

कर्क

किराये पर दी गई प्रॉपर्टी आपकी नियमित आय का एक अच्छा सोर्स साबित होने जा रहा है। परिवार के किसी नौजवान का खराब परिणाम उसे बड़ों के गुस्से का शिकार बना सकता है। खांसी या सर्दी होने पर आपको पैनिक होने की जरुरत नहीं है। यदि आप ईमानदारी से काम करते रहेंगे तो कार्यक्षेत्र में जगह बनाने से आपको कोई रोक नहीं सकता।

सिंह

परिवार के बुजुर्ग को आपके फिजूलखर्ची करने की आदत पर एतराज रहेगा। पेंशन पर जिंदगी गुजारने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी मिलेगी। सुबह सुबह वॉक या जॉगिंग के लिए निकलना आपको शेप में वापस लाने वाला है ।

कन्या

परिवार के किसी बच्चे की जंकफूड पर निर्भरता खत्म करना आसान नहीं है। आपमें से कुछ लोग एक विदेशी भाषा सीखाने वाला कोर्स करने वाले हैं। आपके किसी विवादित प्रॉपर्टी को लाभ में बेचने का वक्त आ चुका है।

तुला

वाहन चलाते समय बेहद सावधान रहने की जरुरत है। बाहर से खाना आर्डर करना रुटीन में बदलाव के लिए तो अच्छा है पर पेट के लिए नहीं। आसपास की सफाई और सुरक्षा नियमों में कोई कोताही न करें। परिवार के किसी बच्चे से किया हुआ वादा निभा नहीं पाने से नखरा उठाना पड़ सकता है।

वृश्चिक

आप कुछ नया और रोमांचक सीखने की ललक में हॉबी क्लास ज्वाइन करने वाले हैं। जरुरत के समय किसी और के बिल को आपके द्वारा चुकाया जाना सराहनीय कदम साबित होगा। जल्द ही आपको ट्रेन से लंबी यात्रा करने का अवसर मिलने वाला है, इसका भरपुर आनंद ले सकेंगे।

धनु

आने वाले किसी महत्वपूर्ण परीक्षा के लिए आपको कमर कस लेना चाहिए। आप किसी इंसान को उसके डिप्रेशन की अवस्था से निकालने में बड़ा किरदार निभाने वाले हैं। वर्तमान समय में आसपास थोड़ा ड्राइव पर निकल जाना भी रिफ्रेस होने के लिए काफी प्रतीत होता है।

मकर

किसी बड़े काम को ब्लैक मनी के बिना आपने पूरा किया है फिर भी शक के घेरे में रहेंगे। स्कूल या कॉलेज की परीक्षा में प्रतिद्वंदी को पछाड़ना आपके लिए आसान नहीं होगा। ड्राइव करते समय कोई जोखिम भरा काम करने से बचें।

कुंभ

किसी बच्चे की जंकफूड पर निर्भरता कम करने को कहना ही काफी नहीं बल्कि सख्त पाबंदी लगाएं। किसी बच्चे की बर्थडे पार्टी शानदार तरीके से मनाए जाने की योजना बन रही है। किसी मेहमान के बिना पूर्व सूचना के आ जाने की संभावना है। शुभ अंक: 11

मीन

सेना या पुलिस फोर्स में काम करने वाले लोगों को किसी बड़ी कार्रवाई के लिए पुरस्कार मिलने वाला है। बढते हुए खर्च के प्रति सजग हो जाने की आवश्यकता है। जल्दबाजी में बेची गई प्रॉपर्टी से अच्छा मुनाफा मिलने की उम्मीद रखना संभव नहीं है।


संबंधित समाचार