होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

04 September 2021 राशिफल: शनिवार का राशिफल (today Horoscope)

04 September 2021 राशिफल: शनिवार का राशिफल (today Horoscope)

04 September 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और शनिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के लिए मेहनत करें। दूर के किसी रिश्तेदार से मिलने जा सकते हैं। ऐसे किसी बात का समर्थन ना करें जिससे आप सहमत ना हों। रिटायर्मेंट के बाद रोज़गार तलाश रहे लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं। जीवनसाथी का मूड थोड़ा खराब रह सकता है।

वृषभ

ज़रुरत के समय किसी रिश्तेदार का समर्थन आपके लिए मददगार रहेगा।परिवार के साथ किसी खूबसूरत जगह घूमने जा सकते हैं। धन संबंधित समस्याएं हो सकती हैं। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने के योग बन रहे हैं। आपका साथी आपकी रोमांटिक भावनाओं को समझ नहीं पाएगा।

मिथुन

पारिवारिक प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में आना मुश्किल होगा। अच्छी सेहत के लिए खानपान की आदतों पर नियंत्रण रखें। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामलों में किसी पर आंख बंद कर विश्वास ना करें। आज आपका साथी ऐसा कुछ कर सकता है जिससे आपको खुशी मिलेगी।


कर्क

किसी युवा की पढ़ाई में मदद करें ना कि उसे नज़रअंदाज़ करें। ऑनलाईन मंगाया कोई सामान महंगा पड़ सकता है। धन संबंधित मामलों में किसी पर ज़रुरत से ज्यादा विश्वास ना करें। दोस्तों या करीबियों के साथ छुट्टियों पर जाने की सोच सकते हैं। स्थायी रिलेशनशिप के लिए अपनी गलतियां जीवनसाथी पर ना थोपें।

सिंह

आपका पैसा संभालने वाले किसी व्यक्ति पर निगरानी रखने की ज़रुरत है। पुरानी कार को अच्छे दाम में बेचने की कोशिश करेंगे। लंबी यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें। अपनी सेहत के प्रति जागरुक और सचेत रहें। ऑनलाइन स्टाकिंग की आदत को छोड़ दें।

कन्या

किसी करीबी की सेहत में सुधार के योग बन रहे हैं। फिट रहने के लिए जिम या कोई ऑनलाइन क्लास ज़्वॉइन कर सकते हैं। ज़रुरत ना होने पर चीज़ों पर पैसे बर्बाद ना करें। पढ़ाई में सफलता प्राप्त करने के लिए अपने लक्ष्यों पर नज़र रखें। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं।
 

तुला

मौसम में बदलाव के कारण बुखार की समस्या हो सकती है। किसी स्कीम में पैसा लगाने से पहले विशेषज्ञों से सलाह ले लें। ऑफिस में गॉसिपिंग से दूर रहें। किसी नई जगह घूमने जाने के योग बन रहे हैं। प्रेमी जोड़े एक दूसरे के साथ समय बिताकर खुशी महसूस करेंगे।

वृश्चिक

कोई व्यक्ति ज़रुरत के समय आपका पैसा वापस कर सकता है। दोस्तों और प्रियजनों की मौजूदगी में परिवार के किसी युवा की शादी होगी। किसी प्रसिद्ध तीर्थस्थल पर यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। किसी प्रॉप्रर्टी के अच्छे दाम मिलने की संभावना है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले जीवनसाथी से सलाह ज़रुर लें।

धनु

स्पोर्ट्स से जुड़े लोग ट्रैकिंग पर जा सकते हैं। गलत निर्णयों के कारण धन संबंधित समस्याएं हो सकती हैं। बिजनेस से जुड़े चोरी करने से बचें वरना घाटा हो सकता है। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग बन रहे हैं। बुज़ुर्ग प्रेमी जोड़ों के एक साथ रहने से सहमत नहीं होंगे। शुभ अंक – 3

मकर

किसी नापसंद व्यक्ति के साथ यात्रा पर जाना पड़ सकता है। रहने के लिए किराए घर की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी।विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने के लिए लोन लेने की सोच सकते हैं। अपने साथी के साथ कैंडिल लाइट डिनर पर जाकर अच्छा महसूस होगा।

कुंभ

बड़ी कमाई का सपना जल्द पूरा होने की संभावना है। बिजनेस से जुड़े लोगों को नए प्रोजेक्ट मिलने की उम्मीद है। विदेश में पढ़ाई करन की सोच रहे लोगों को स्कॉलरशिप मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन होने की संभावना है। अपने साथी के साथ बाहर घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे।

मीन

धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। घर पर ज़िम्मेदारियां साझा करने को लेकर खुलकर बात करें। किसी नई जगह रहने की व्यवस्था करना मुश्किल साबित होगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। काम की व्यस्तता के कारण प्रेमी को समय देना मुश्किल होगा।

 


संबंधित समाचार