होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : TMC सभी को बंधक बनाकर रखना चाहती है, मोदी का बंगाल सरकार पर आरोप

PM MODI : TMC सभी को बंधक बनाकर रखना चाहती है, मोदी का बंगाल सरकार पर आरोप

बालुरघाट । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) बिहार (Bihar) के बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) का दौरा (Visit) करते हुए चुनावी सभा (Public Meeting) को संबोधित किया। बंगाल के बालुरघाट (Balurghat) में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां के आदिवासी समाज के त्याग और बलिदान का देश पर बड़ा कर्ज़ है।

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की जनता को लेकर कहा कि भाजपा यहां आदिवासियों और दलितों के सम्मान के लिए लड़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ही देश को पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति दी है। ममता सरकार पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि TMC जैसी पार्टी दलित, आदिवासी महिलाओं को अपना बंधक बनाकर रखना चाहती है।

रामलला विराजमान

प्रधानमंत्री मोदी ने TMC पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह चुनाव इन्हें बताएगा कि दलित, वंचित और आदिवासी TMC के गुलाम नहीं है और नहीं रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह पहली रामनवमी है जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला विराजमान हो चुके हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पता है कि TMC ने हमेशा की तरह यहां रामनवमी उत्सव को रोकने के लिए पूरी कोशिश की। परन्तु जीत सत्य की ही होती है। इसलिए कोर्ट से अनुमति मिल गई है और कल पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ रामनवमी की शोभायात्राएं निकलेंगी। बता दें कि लोकसभा के चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी लगातार चुनावी महौल बनाये हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी लगातार देश के अलग अलग राज्यों का दौरा करते हुए भाजपा के प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटा रहे हैं। बंगाल पहुंच कर प्रधानमंत्री मोदी ने यहां की टीएमसी सरकार पर आरोप लगाते हुए निशाना साधा।
 


संबंधित समाचार