होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MUMBAI POLICE : सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार, गुजरात पहुंचे आरोपी

MUMBAI POLICE : सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार, गुजरात पहुंचे आरोपी

भुज। बालीवुड (Bollywood) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के आवास (House) के बाहर गोलीबारी (Firing) की घटना (Case) को अंजाम देने वाले आरोपियों (Accuse) की गिरफ्तारी (Arrest) की गई है। इस सिलसिले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने विक्की गुप्ता और सागर पाल नाम के दो आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया।

गुजरात के भुज पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है। पुलिस की ओर से प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि पश्चिम कच्छ पुलिस ने 14 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की पहचान बिहार के रहने वाले विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) के रूप में हुई है।

व्यवस्था कड़ी

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस और गुजरात की पुलिस की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी और दूसरी टीम को हैंडओवर करने की कार्रवाई पूरी की जा रही है। पुलिस की ओर से जल्द ही आरोपियों को  कोर्ट में हाजिर किया जायेगा। वहीं सलमान खान के घर के आस पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है।

इस घटना को लेकर जानकारी है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की ओर सलमान खान के घर के बाहर 2 दिन पहले फायरिंग की गई। सलमान खान के अधिवक्ता की ओर से उनके घर की सुरक्षा और परिजनों की सुरक्षा को लेकर आवेदन दिया गया। इस दौरान पुलिस ने सलमान खान को दी गई सुरक्षा की समीक्षा करते हुए और उन्हें सतर्क रहने को भी कहा था । 


संबंधित समाचार