होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TV  SHOW  : गांव से लेकर शहर तक शो 'जानकी' की धूम 

TV  SHOW  : गांव से लेकर शहर तक शो 'जानकी' की धूम 

दिल्ली । सिनेमा की दुनिया में कई लोकप्रिय  फिल्में जैसे 'परदेस', 'राम लखन', 'ताल', 'विश्वनात' आदि के लिए पहचाने जाने वाले सुभाष घई को एक और शानदार सक्सेस मिली है। उनकी प्रोडक्शन कंपनी 'मुक्ता आर्ट्स'  के पहले टेलीविजन शो 'जानकी' ने जबरदस्त TRP हासिल की है। पिछले हफ्ते 2.95 की शानदार टीआरपी हासिल की है।

महिला सशक्तिकरण के इर्द-गिर्द घूमने वाला शो 'जानकी' दूरदर्शन पर प्रसारित होता है।  मई 2023  से इसकी शुरुआत हुई थी और कुछ ही समय में इसने भारी सफलता हासिल कर ली है। 'जानकी' ने  अपने प्राइम टाइम पर चैनल की "ड्रामा सीरीज़" श्रेणी में सबसे अधिक टीआरपी है और अपनी सशक्त कहानी के लिए दिल जीत रहा है।

सुभाष घई ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “टेलीविजन बिजनेस में टॉप टीआरपी मायने रखती है। पिछले हफ्ते 2.95 की उच्चतम टीआरपी हासिल करने के लिए #DOOR DARSHAN नेशनल चैनल पर 'जानकी - हमारा टीवी सीरियल' के लिए #मुक्ता आर्ट्स की प्रतिभाशाली टीम को मेरी बधाई।" यह आज तक एक शीर्ष शो बना हुआ है। जीवन की चुनौतियों का सामना करने वाली एक बेटी की कहानी को ग्रामीण से शहरी दर्शकों तक लाखों लोग देख रहे हैं- यह अच्छी खबर है। इसे जारी रखें- टीम मुक्ता आर्ट्स।“


संबंधित समाचार