होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

the roof of the temple fell : इंदौर मंदिर हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 4-4 लाख रुपये

the roof of the temple fell : इंदौर मंदिर हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 4-4 लाख रुपये

the roof of the temple fell : इंदौर में हुए हादसे से अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है, वही करीब 15 लोगों को बाहर निकाल दिया गया है रेस्क्यू ऑपरेशन अब तक जारी है. बताया जा रहा है कि यह हादसा बालेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में पूजा अर्चना कर रही थी अचानक मंदिर स्थित प्राचीन बावड़ी धस गई जिसमें मंदिर में मौजूद पूजा अर्चना कर रहे लोग हादसे का शिकार हो गए घटना होते ही मौजूदा लोगों में खलबली मच गई.

 the roof of the temple fell : हादसे के बाद चीख-पुकार सुनते ही आसपास के रहवासी भी मंदिर में पहुंचे उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया सहित एनडीआरएफ की टीम जिला प्रशासन का अमला व पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे और बावड़ी में गिरे हुए लोगों को निकालने का काम शुरू किया गया.

हादसे में 13 लोगों की मौत: 

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि इंदौर हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. वहीं मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा.

 इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख:
the roof of the temple fell :  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंदौर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है हम पूरी ताकत से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं मैं लगाता प्रशासन के संपर्क में हूं अब तक 10 लोग सुरक्षित बाहर निकाले जा चुके हैं 9 लोग अंदर हैं जो सुरक्षित हैं.

 ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भगवान से सब के सुरक्षित होने की किए प्रार्थना:
 केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस हादसे को लेकर कहा कि बालेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर इंदौर में अक्षत धसने का समाचार प्राप्त हुआ है पुलिस और एनडीआरएफ की टीम बचाव कार्य कर रही है भगवान से सब के सुरक्षित होने की प्रार्थना करता हूं.

 अमित शाह ने लिखा हादसे का दुख हुआ:
the roof of the temple fell :  इंदौर हादसे को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ हादसा अत्यंत दुखद है शोकाकुल है परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं स्थानीय प्रशासन बचाव कार्य में लगा हुआ है ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Read More: THE ROOF OF THE TEMPLE FELL : इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर के बावड़ी की छत गिरी , 25 से अधिक लोग निचे धसे

Watch Latest News Videos: 

 


 


संबंधित समाचार