होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

JABALPUR NEWS: ईनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार , दूसरे बादमाश की हत्या का मामला

JABALPUR NEWS: ईनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार , दूसरे बादमाश की हत्या का मामला

जबलपुर। जिलें में बदमाशों का गैंग सक्रिय है। दिसंबर महीनें में दो कुख्यात बदमाशों के बीच किसी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान कुख्यात बदमाश अनिराज नायडू की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्या कांड में पुलिस ने गैंगस्टर छोटू चौबे के दो साथियों को तुंरत गिरफ्तार कर लिया था। इस हत्या कांड में  पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली थी। हत्या को अंजाम देने वाले अन्य बदमाश अब तक फरार चल रहे थे, जिनमें बदमाश छोटू चौबे और अदिल खान की गिरफ्तारी कर ली गई है। 

पिस्टल और कारतूस जप्त

मिली जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोपी कुख्यात बदमाश छोटू चौबे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  टीकमगढ़ और जबलपुर पुलिस ने संयुक्त रुप से आरोपी की तलाश जारी करते हुए पकड़ा है। आरोपी के पास से पिस्टल और कारतूस जप्त कर लिया गया है। 

गैंगस्टर छोटू चौबे पर 10 हजार का इनाम 

जबलपुर के कुख्यात गैंगस्टर छोटू चौबे के फरार होने पर पुलिस के द्वारा ईनाम का ऐलान किया गया था। कुख्यात गैंगस्टर छोटू चौबे पर 10 हजार का इनाम रखा गया था। टीकमगढ़ के पुलिस एसपी ने पुलिस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्रवाई जबलपुर पुलिस द्वारा की गई। जहां से इस वांटेड अपराधी को पकड़ा गया है वहां पर बीजेपी के एक बड़े लीडर का मकान है, लेकिन पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी रोड से दिखाई है ।इस मामले पुलिस सभी आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि गैंगस्टर छोटू चौबे से कई में एंगल से पूछताछ हो रही है।  


संबंधित समाचार