होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhind news : बदमाशों के हौसले बुलंद , घर मे धुसकर व्यापारी के बेटे को मारी गोली

Bhind news : बदमाशों के हौसले बुलंद , घर मे धुसकर व्यापारी के बेटे को मारी गोली

 भिंड। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद। घर में घुसकर व्यापारी के बेटे को मारी गोली, पिस्तौल की 6 गोलियां उतारी सीने में, मौके पर मौत। 


मिली जानकारी के अनुसार भिंड शहर के प्रतिष्ठित पन्ना पैलेश होटल एवं पन्ना रेस्टोरेंट  एवं ट्रांसपोर्टर व्यापारी विनोद जैन उर्फ पन्ना के 24 वर्षीय बेटे प्रणाम जैन की घर में घुसकर हत्या करने का मामला सामने आया है।  सुबह 4:00 की करीब पन्ना पैलेस होटल के ऊपरी हिस्से में निवास रत व्यावसाई परिवार के घर में घुसकर कमरे में सो रहे प्रणाम जैन को 6 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है,हत्या का आरोप शहर के ही युवक मिक्कू भदोरिया पर लगाया जा रहा है,घटना स्थल पहुंची पुलिस ने गोलियों से घायल प्रणाम जैन को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है,होटल और घर में लगे सीसीटीवी डीवीआर को जप्त कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है,स्थानीय भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी मौके पर पहुंच गए हैं।


पुलिस अधीक्षक डॉक्टर असित यादव ने मीडिया को बताया कि मृतक के सीने में 5 से 6 गोलियां लगी हुई है, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों की जानकारी मिली है और उनकी शिनाख्त कर ली गई है, पुलिस पार्टियां आरोपियों की संभावित ठिकाने पर दविश दे रही है, पुलिस अधीक्षक ने दावा किया है कि आरोप को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शुभम जैन INH न्यूज भिंड


संबंधित समाचार