होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

T-20 World Cup: 2 नवम्बर को इंडिया VS बांग्लादेश, करो या मरो की स्थिति में होगा महा मुकाबला 

T-20 World Cup: 2 नवम्बर को इंडिया VS बांग्लादेश, करो या मरो की स्थिति में होगा महा मुकाबला 

T-20 World Cup: कल तक टीम India सुपर-12 में ग्रुप-2 में सबसे टॉप में थे लेकिन रविवार को टीम इंडिया का मुकाबला South Africa के साथ था जिसमें इंडिया की टीम 5 विकेट से हार गई. साउथ अफ्रीका के मैच जितने के बाद अब टॉप पर साउथ अफ्रीका आ गया है. तीन मैचों से साउथ अफ्रीका के पांच पॉइंट्स है जिसमे Pakistan और Netherlands से मैच बाकि है अगर साउथ अफ्रीका ये दोनों टीम भी जीत जाती है तो 9 अंक के साथ सेमीफइनल पर पहुंच जायेगा। 

यह भी पढ़ें: केबल पुल हादसे में अब तक 141 लोगों की मौत, कल प्रधानमंत्री मोदी जाएंगे मोरबी

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच महा मुकाबला रहेगा: 
टीम इंडिया को अब बुधवार यानि 2 नवम्बर को बांग्लादेश से मैच खेलना है। अगर भारतीय टीम को सेमीफइनल पर पहुंचना है तो यह मैच जितना काफी अहम् हो गया है और अगर भारतीय टीम यह मैच हारती है तो पांच मैच खत्म होने के बाद ज्यादा से ज्यादा 6 अंक हो सकते हैं। लेकिन आखिरी मैच में भारत को जिम्बाब्वे को हराना पड़ेगा।  तभी भारत सेमीफइनल पर पहुंच सकता है. 

यह भी पढ़ें: आगरा के होटल अम्पायर में पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो लड़कियों को किया गिरफ्तार, होटल स्टाफ को दिखाया फर्जी आधार कार्ड

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे का मुकाबला भारत से: 
अब बांग्लादेश और जिम्बाब्वे दोनों ही महा मुकाबले पर हैं अगर बांग्लादेश से इंडिया हार जाती है तो बांग्लादेश के पास पाकिस्तान को हारने के बाद सेमीफइनल का दरवाजा खुल जायेगा , वहीं जिम्बाब्वे को भी सेमीफइनल के लिए दो मैच जितने होंगे एक नीदरलैंड और दूसरा भारत अगर दोनों जित जाता है तो सेमीफइनल पर पहुंच जायेगा। 
 


संबंधित समाचार