होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

stop copying : मध्यप्रदेश में एक असिस्टेंट प्रोफेसर को नक़ल रोकना पड़ा भारी, नकाबपोश हमलावरों ने किया हमला

stop copying : मध्यप्रदेश में एक असिस्टेंट प्रोफेसर को नक़ल रोकना पड़ा भारी, नकाबपोश हमलावरों ने किया हमला

stop copying :  मध्य प्रदेश के उज्जैन में शासकीय विधि कॉलेज में नकल रोकने पर एक असिस्टेंट प्रोफेसर की पिटाई कर दी गई। कॉलेज कैंपस में नकाबपोश हमलावरों ने उन्हें लात-घूंसों से पीटा। मामला दर्ज कर पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार। विधि कॉलेज में बुधवार को पेपर चल रहे थे।

READ MORE : सुपरस्टार शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में दर्ज कराई गई शिकायत, पैसे हड़पने का है आरोप

असिस्टेंट प्रोफेसर ईश्वर नारायण शर्मा ने कुछ छात्रों को एग्जाम हॉल में मोबाइल ले जाने से मना किया। इससे वे नाराज हो गए। परीक्षा के बाद घर जाते समय उन पर हमला हो गया। उनके साथी प्रोफेसर और प्राचार्य अरुणा सेठी ने बीचबचाव किया। घटना मंगलवार शाम की है। ईश्वर नारायण शर्मा ने नागझिरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

READ MORE :  स्मार्ट डिजिटल तकनीक पहुंचा रही सोचने समझने की क्षमता को नुकसान, यूनिवर्सिटी ऑफ़ सिनसिनाटी ने किया शोध

पुलिस ने बुधवार देर रात हमले के आरोपी सौरभ पिता सुधीर नागर निवासी ऋषिनगर और राहुल पिता भारत सिंह सोलंकी निवासी सुदर्शननगर को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी विक्रम सिंह इवने ने बताया कि आरोपी गलतफहमी में मारपीट करना बता रहे हैं। हालांकि, घटना की वजह कॉलेज में घुसने से रोकना मालूम हो रही है। पकड़े गए आरोपियों के पंवासा और नानाखेड़ा थाने में एक-एक आपराधिक रिकॉर्ड है। ये प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में वसूली का काम करते हैं।

इंकार नहीं किया जा सकता है ।       

Watch Latest News Video: 

 


संबंधित समाचार