होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION2024: दमोह और कटनी में कांग्रेस को झटका, पंचायत के वर्तमान और पूर्व अध्यक्ष-सदस्य बीजेपी में शामिल

LOKSABHA ELECTION2024: दमोह और कटनी में कांग्रेस को झटका, पंचायत के वर्तमान और पूर्व अध्यक्ष-सदस्य बीजेपी में शामिल

Loksbha election2024: भोपाल। लोकसभा चुनाव को ले देके अब केवल अब 21 दिनों का वक्त बचा है, इसी चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियां ने अपनी रणनीति बना रही है। तो वहीं इस बार मध्य प्रदेश का लोकसभा चुनाव काफ़ी दिलचस्प होने वाला है, कुछ दिन पहले ही चुनाव आयोग के लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पार्टियों ने अपनी तैयारियों में तेजी लाना शुरू कर दी है। इसी कड़ी में नेताओं के दलबदल का भी दौर जारी है। जिसमें आज कई कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।  
कौन कौन हुआ शामिल 
1.रंजीता गौरव पटेल जिला पंचायत अध्यक्ष दमोह 
2.शिवचरण पटेल पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दमोह

आगर मालवा जिले में भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए  आगर में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे व उज्जैन लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी बाबुलाल यादव सहित कई वरिष्ठ व दर्जनों कांग्रेसी नेता आज बीजेपी में शामिल होंगे। आगर से बीजेपी विधायक मधु गहलोत के साथ भोपाल पहुंचकर ये कांग्रेसी नेता भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। 
करीब 150 से अधिक वाहनो के काफिले के साथ सभी भोपाल के लिए रवाना हुए। इस दौरान बाबुलाल यादव ने कहा कि वे भाजपा की नीतियों और सनातन की ओर प्रेरित होकर वे भाजपा के साथ जुड़ रहे है। वहीं विधायक मधु गहलोत ने कहा कि मोदी जी की वजह से राम मंदिर बना है और कई विकास हो रहे है, अब हिन्दू जाग उठा है, इसलिए आज सैकड़ो कार्यकर्ता सनातन की ओर जुड़ रहे है और भाजपा की ओर जुड़ रहे है।
 


संबंधित समाचार