होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Shivraj filled nomination : नामांकन के आखिरी दिन शिवराज ने भरा पर्चा, पत्नी ने किया राजतिलक, कहा - कांग्रेस श्रीराम का विरोध कर बैठी

Shivraj filled nomination : नामांकन के आखिरी दिन शिवराज ने भरा पर्चा, पत्नी ने किया राजतिलक, कहा - कांग्रेस श्रीराम का विरोध कर बैठी

सीहोर :  मध्यप्रदेश में पहले चरण का मतदान जोरों शोरों से चालू है। तो वही दूसरी तरफ देश की जनता बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए वोटिंग बोथ पहुंच रहे है। इसी कड़ी में तीसरे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन होने के चलते पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह चौहान के साथ नामांकन फॉर्म भरने के लिए रायसेन कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और पर्चा जमा किया। हालांकि इसके पूर्व उन्होंने जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर जमकर निशना साधते हुए कहा कि कांग्रेस तो मोदी का विरोध करते-करते प्रभु श्रीराम का विरोध कर बैठी।

मैं सेवा भी करूंगा और विकास भी 

बता दें कि नामांकन फॉर्म भरने से पहले बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने आपकी सेवा का सौभाग्य प्रदान किया है। आज भाजपा के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर रहा हूं। पहले भी आपकी सेवा की है। मेरे लिए आपकी (जनता की) सेवा भगवान की पूजा है। मैं पूजा मानकर ही जनसेवा करता हूं। मैं सेवा भी करूंगा और आपके साथ मिलकर विकास में भी कोई कसर नहीं छोडूंगा। इस अवसर पर आपका स्नेह, सहयोग और बुजुर्गों का आशीर्वाद मिले; यही प्रार्थना है।

कांग्रेस मोदी की जगह प्रभु श्रीराम का विरोध कर बैठी

इसके साथ ही उन्होंने सभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि  राहुल बाबा, हमारा घोषणा पत्र हिंदी और इंग्लिश में है, इटली की भाषा में नहीं। हिंदी आपको आती नहीं, अंग्रेजी समझते नहीं और हम इटली की भाषा में लिखते नहीं। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस तो मोदी का विरोध करते-करते प्रभु श्रीराम का विरोध कर बैठी।


संबंधित समाचार