होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Saumya Chaurasia sought bail : निलंबित राज्य सेवा अधिकारी सौम्या चौरसिया ने मांगी जमानत, अदालत ने ED को माँगा जवाब

Saumya Chaurasia sought bail : निलंबित राज्य सेवा अधिकारी सौम्या चौरसिया ने मांगी जमानत, अदालत ने ED को माँगा जवाब

Saumya Chaurasia sought bail : मनी लांड्रिंग मामले में जेल में बंद निलंबित राज्य सेवा अधिकारी सौम्या चौरसिया ने जमानत मांगी है। प्रवर्तन निदेशालय-ED के अधिवक्ता ने इसका जवाब देने के लिए समय मांगा है।

READ MORE : फिल्म प्रमोसन में पहुंची एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली के साथ फैन ने की बदतमीज़ी, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

अदालत ने ED को शुक्रवार को जमानत माँगा है। सौम्य चौरसिया के वकील ने अदालत में दलील पेश की है की जिन धाराओं में उनकी गिरफ्तारी हुई है, वह केस उन पर बनता ही नहीं है। ED की तलाशी में सौम्या चौरसिया के यहां से कोई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद नहीं हुई है। कोल परिवहन मामले से उनका कोई लिंक भी नहीं है। मनी लांड्रिंग केस में एक महिला को इतने अधिक समय तक जेल में नहीं रखा जा सकता।

READ MORE :  केंद्रीय खेल मंत्री का आज फिर धरने पर बैठें पहलवानों के साथ होगी मीटिंग, प्रदर्शन का आज तीसरा दिन

उनका कोई पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उनके छोटे-छोटे बच्चे हैं, उनकी देखभाल प्रभावित हो रही है। ऐसे में उनको जमानत पर रिहा किया जाना चाहिए। प्रवर्तन निदेशालय के वकील ने जमानत आवेदन के साथ पेश तर्कों का जवाब देने के लिए समय मांगा। विशेष अदालत के न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत ने ED को शुक्रवार सुबह 11 बजे तक अपना पक्ष पेश करने का समय दिया है। उसके बाद अदालत अपना फैसला सुनाएगी।

 latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार