होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Saumya Chaurasia in Remand: सौम्या चौरसिया की बढ़ी मुसीबतें, 4 दिन का रिमांड बढ़ा 

Saumya Chaurasia in Remand: सौम्या चौरसिया की बढ़ी मुसीबतें, 4 दिन का रिमांड बढ़ा 

Saumya Chaurasia in Remand: 6 दिसम्बर को कोर्ट में  IAS समीर विश्नोई, सूर्यकांत, लक्ष्मीकांत और सुनील अग्रवाल सहित सौम्या चौरसिया को कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद कोर्ट ने 10 दिसंबर तक के लिए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। 

वहीं सौम्या चौरसिया की रिमांड बढ़ाने के लिए ED के अफसर ने अपील किये थे। जिसपर स्पेशल कोर्ट ने ED के पक्ष में निर्णय सुनाते हुए 10 दिसम्बर तक रिमांड में रखने का फैसला दिया है. बता दें कि सौम्या को संपत्ति की खरीदी-बिक्री से काला धन खपाने के आरोप  पर 2 दिसम्बर को गिरफ्तार किया गया था। 

READ MORE:  दुल्हन के विदाई में मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट में दिए मेडिसिनल प्लांट्स, पर्यावरण को बचाने का दिया संदेश

ED ने कोर्ट से सौम्या चौरसिया की रिमांड को लेकर 14 दिन की बात कही थी लेकिन कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड मंजूर कर मनी लांड्रिंग केस के सभी आरोपियों के साथ चौरसिया को भी 6 दिसम्बर को पेश करने का आदेश दिया था। सौम्या की गिरफ्तारी के बाद ED ने जेल में बंद आरोपियों से भी पूछताछ की है। अफसरों का कहना है पूछताछ में कुछ नये तथ्य सामने आए हैं। उनकी पुष्टि के लिए सभी आरोपियों के बयानों को क्रॉस चेक किया जा रहा है। जल्दी ही इस मामले में कुछ नई गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

READ MORE:  एक तरफ धर्मों में रुझान कम हो रहा तो वहीं दूसरी तरफ करोड़ों की संपत्ति छोड़ इकलौते बेटे ने जैन मुनि बनने का लिया फैसला


संबंधित समाचार