होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Salman Khan: एक्टर को मिली Gun रखने की अनुमति, मुंबई पुलिस ने दिया आर्म्स लाइसेंस

Salman Khan: एक्टर को मिली Gun रखने की अनुमति, मुंबई पुलिस ने दिया आर्म्स लाइसेंस

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Bollywood Actor Salman khan) को कौन नहीं जानता इसी दौरान सलमान खान (Salman khan) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman khan) को धमकी भरा खत मिला था, तब से उनका परिवार और उनके फैंस और सलमान खान खुद भी बहुत परेशान है। 

इसी दौरान सलमान खान (Salman khan) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से मदद मांगी थी सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस से बुलेट प्रूफ कार (Bullet Proof Car) ली थी ,और अब सलमान खान (Salman khan) ने सेल्फ डिफेंस (Self Defense) का हवाला देते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police)  से बंदूक रखने का लाइसेंस (License) की  मांग की थी, जिसको की सलमान खान (Salman khan) की सुरक्षा को देखते हुए मुंबई पुलिस आयुक्त ने सलमान खान (Salman khan) को सेल्फ डिफेंस (Self Defense) के लिए बंदूक रखने का लाइसेंस भी जारी कर दिया है। अब सलमान खान को मुंबई पुलिस के द्वारा हरी झंडी दिखा दी गई है एक्टर की आत्म सुरक्षा के लिए बंदूक लाइसेंस की मंजूरी मिल गई है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के नायक सलमान खान (Bollywood Actor Salman khan) को 22 जुलाई को जान से मारने की धमकी वाला खत मिला था जिसके बाद से ही सलमान खान और सलीम खान और उनका पूरा परिवार की चिंता बढ़ गई है।  सलमान और सलीम (salman khan and salim khan) को जो खत मिला, उसमें लिखा था कि उनका हाल सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) जैसा किया जाएगा. इस खत के मिलने के बाद हड़कंप मच गया था। 

केस की पड़ताल के दौरान लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम सामने आया था जिसके गैंग ने 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या कर दी थी. इसके बाद सलमान खान मुंबई पुलिस (Salman khan Mumbai police) कमिश्नर से मिलने पहुंचे. धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। 

धमकी मिलने के बाद सलमान खान (Salman khan) ने अपनी सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी है. इसके लिए उन्होंने अपनी कार को अपग्रेड किया है।  वो अब लैंड क्रूजर (Land Cruiser) से चलेंगे, जो बुलेटप्रूफ (Bulletproof) है. एक्टर ने अपनी कार में आरमर भी लगवाया है. इस कार में बुलेट प्रूफ ग्लास भी लगवाए गए हैं। 


संबंधित समाचार