होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

साईं ताम्हनकर ने 'डब्बा कार्टेल' के अनुभवी सह-कलाकार की तारीफों में बांधे पूल 

साईं ताम्हनकर ने 'डब्बा कार्टेल' के अनुभवी सह-कलाकार की तारीफों में बांधे पूल 

दिल्ली। सई ताम्हणकर एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मराठी, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों और टेलीविजन में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।अब एक्ट्रेस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज 'डब्बा कार्टेल' में खास किरदार निभाने वाले कलाकारों की तारीफों में कई बड़ी बात कही है।  इस सीरीज में शबाना आज़मी, ज्योतिका, शालिनी पांडे, निमिषा सजयन, अंजलि आनंद, गजराज राव, जिशु सेनगुप्ता और अन्य शामिल हैं। श्रृंखला फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है। 

 सई ताम्हणकर ने इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने को लेकर अपने उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने विशेष रूप से शबाना आज़मी के बारे में बात की और अनुभवी अभिनेत्री के चौकस स्वभाव और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बताते हुए सई ने यह बात साझा की, "शबाना जी बहुत चौकस हैं। वह आपको बेहद कंफर्टेबल महसूस कराएंगी और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ही शानदार है। जब वह अभिनय करती हैं, तो आपको बस ऐसा महसूस होगा कि आप मॉनिटर से नजर ही न हटाएं।"

कलाकारों के बीच का सौहार्द्र, प्रोडक्शन का मुख्य आकर्षण प्रतीत होता है। सई ने आगे निमिषा सजयन और गजराज राव जैसे अभिनेताओं के साथ सहयोग करने के लिए अपने उत्साह को व्यक्त किया, और आखिरकार उनके के साथ काम करने का मौका मिलने पर अपनी खुशी ज़ाहिर की । “गजराज सर और मैं कई सालों से एक साथ काम करने की कोशिश कर रहे थे और जब मुझे उनके ‘डब्बा कार्टेल’ में शामिल होने के बारे में पता चला, तो मैं खुशी से उछल पड़ीं। वह एक शानदार अभिनेता हैं और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। मैं 'डब्बा कार्टेल' के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हूं। यह मजेदार और अद्भुत होने वाला है!”


संबंधित समाचार