होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Loksabha Election 2024 : उज्जैन की जनसभा में मोदी सरकार पर जमकर बरसे सचिन पायलट 

Loksabha Election 2024 : उज्जैन की जनसभा में मोदी सरकार पर जमकर बरसे सचिन पायलट 

उज्जैन। लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर सभी पॉलिटिकल पार्टिया ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रही है। अब कांग्रेस के स्टार प्रचारक व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सचिन पायलट ने आज उज्जैन में कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के समर्थन में सभा ली। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। 

मोदी सरकार पर जमकर बरसे सचिन पायलट 

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन पायलट इन दिनों देशभर में दोरै कर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। इसी के चलते आज वे उज्जैन आए और शहीद पार्क पर उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तंज कसते हुए कहा कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से जो वायदे थे किए थे । वे आज तक 10 साल में पूरे नहीं हुए। यह देश की करोड़ों जनता के साथ धोखा है। जिसका खामियाजा उनको इस बार लोकसभा चुनाव में भुगतना होगा।' 

वहीं मीडिया के साथ बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कि, 'पहले चरण के चुनाव के बाद भाजपा बैक फुट पर है और कांग्रेस पार्टी बहुमत के साथ जीतेगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।'

उज्जैन की इस सभा में बहुत संख्या में लोगों कि भीड़ मौजूद थी। सचिन पायलट के आलावा सभा को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, राज्यसभा सांसद विवेक तंखा और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने भी संबोधित किया। इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार भी मौजूद रहे ।
 


संबंधित समाचार