होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : चुनाव से पहले रोड़ शो, प्रियंका वाड्रा ने कही ईवीएम गडबड़ी की बात

LOKSABHA ELECTION : चुनाव से पहले रोड़ शो, प्रियंका वाड्रा ने कही ईवीएम गडबड़ी की बात

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव  (Election) के प्रथम चरण (Step) के मतदान (Voting) के लिए अब कुछ ही घंटे (Hours) बचे हैं। ऐसे में राजनेता (Leader) जनता (Public) को साधने के लिए चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बुधवार को कांग्रेसी नेताओं ने रोड़ शो किया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सहारनपुर में रोड शो करते हुए वोटरों को साधा। सहारनपुर सीट के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान किया जाएगा। बुधवार देर शाम से यहां पर चुनाव प्रचार थम जायेगा। ऐसे में राजनेता जनता के बीच अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए किसी भी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं।

गड़बड़ न हो

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मौके पर भाजपा पर निशाना साधा। प्रियंका वाड्रा ने कहा कि या तो इन्होंने कुछ गड़बड़ पहले से कर रखी है कि इनको पता है कि इन्हें 400 पार मिलने वाले हैं। वाड्रा ने कहा कि अगर देश में ऐसा चुनाव हो जिसमें EVM में कोई गड़बड़ न हो तो मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि ये 180 से ज्यादा सीटें नहीं ले सकते, उससे भी कम सीटें लेंगे। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रथम चरण के मतदान को लेकर सभी राजनीतिक दल के नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं। चुनावी महौल को भुनाते हुए राजनेता अपने पक्ष में जनता से समर्थन मांग रहे हैँ। इस मौके पर नेता लोगों की बात कहते हुए उनके लिए बेहतर निर्णय की बात कह रहे हैं। सहारनपुर में बुधवार को ऐसा ही चुनावी महौल देखने को मिला।
 


संबंधित समाचार