होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RISHABH PANT ACCIDENT: पंत के घुटने का लिगामेंट सलामत, माथे पर आए गंभीर जख्म की सर्जरी हुई पूरी...

RISHABH PANT ACCIDENT: पंत के घुटने का लिगामेंट सलामत, माथे पर आए गंभीर जख्म की सर्जरी हुई पूरी...

RISHABH PANT ACCIDENT: भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत रुड़की अपने आवास के लिए आ रहे थे तभी उनकी कार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई कार काफी बुरी तरह से जल गई.ये हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ. इस घटना में पंत का पैर फ्रैक्चर हो गया है. जिसके बाद उनका इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है। जहां से खबर आई है कि उनके घुटने पर ज्यादा चोट नहीं है, उनके लिगामेंट सही-सलामत हैं।

READ MORE: HARYANA BIG NEWS : हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने दिया इस्तीफा, महिला कोच से छेड़छाड़ करने पर दर्ज हुआ मामला

सिर के चोट की हुई सर्जरी: 
और बात करें पन्त के सिर के चोट की तो माथे पर जो गंभीर जख्म थे, उनकी सर्जरी हो चुकी है। लेकिन अभी भी इस बात की आशंका बनी हुई है कि दिल्ली कैपिटल्स का यह अहम प्लेयर IPL 2023 में खेल सकेगा या नहीं।

लंदन से आई बहन साक्षी:
एक्सीडेंट के बाद पंत की बहन साक्षी लंदन से उनका हाल जानने मैक्स हास्पिटल पहुंचीं। अस्पताल में उनकी मां सरोज पंत, बहन साक्षी और साथी नितीश राणा हैं। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर, DDCA के निदेशक श्याम शर्मा भी ऋषभ से मिलने मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे थे।

READ MORE: ऋषभ पंत का भयानक एक्सीडेंट, कार जलकर हुई खाक, देहरादून रैफर


संबंधित समाचार