होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पिता के साथ बिताए पलों और सारी बातों को याद कर रो पड़े अमित जोगी, लगातार बहते रहे आंसू

पिता के साथ बिताए पलों और सारी बातों को याद कर रो पड़े अमित जोगी, लगातार बहते रहे आंसू

पेंड्रा। ऐसे तो हर पिता अपने बच्चों के लिए वो सभी चीज करता है जो उसके बच्चें को पसंद है। चाहे बात बच्चों को कुछ खरीद कर देने की हो या किसी बात के लिए समझाने की हो, सभी जगह एक पिता अपनी जिम्मेदारीयों को बखुबी निभाता है। 

बात एक एसे पिता की जिसने अपने बेटे के लिए सब कुछ त्याग कर दिया। जिसने 2000 में गठित हुए नये छत्तीसगढ़ राज्य की एक नई छुवि की कल्पना की। पूरे राज्य को एक पिता के सम्मान प्यार दिया। एक विकसित राज्य की परिकल्पना की। जिसने गरीब, मजदूर, आदिवासी, किसानों के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन से पूरा प्रदेश दुखी है। वे एक कुशल प्रशासक के साथ एक अच्छे पिता साबित हुए, बेटे के लिए और प्रदेश के लिए भी। जोगी अस्पताल में अपनी अंतिम समय तक लड़ते रहे। पिता के अंतिम विदाई पर उनके साथ बिताए सारी बातों और पलों को याद कर अमित जोगी खुद को नहीं रोक पाए और अंतिम विदाई के वक्त कब्रिस्तान में फूट-फूट कर रोए। लगातार अमीत जोगी के आंख से आंसू बहते रहे। पिता अजीत जोगी के साथ बिताए सारी यादें एक-एक कर सामने आ रहे थे। अजीत जोगी अब इस दुनिया में नहीं रहे, वे सब को छोड़कर अकेले चले गए हैं।


संबंधित समाचार