होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RAJNANDGAON ACCIDENT : पीटीएस राजनांदगांव में सड़क हादसे में हरभजन सिंह भाटिया और उनके बेटे परमजीत सिंह की मौत, बहु की हालत गंभीर

RAJNANDGAON ACCIDENT : पीटीएस राजनांदगांव में सड़क हादसे में हरभजन सिंह भाटिया और उनके बेटे परमजीत सिंह की मौत, बहु की हालत गंभीर

RAJNANDGAON : हरभजन सिंह भाटिया डोंगरगढ़ सिख समाज के अध्यक्ष हैं।  हरभजन सिंह भाटिया के घर कुछ दिनों बाद उनकी पोती की शादी की सहनाई गूंजने वाली थी। उसी शादी की तैयारियों के लिए  65 वर्ष के हरभजन सिंह भाटिया  अपने बेटे परमजीत सिंह उर्फ बॉबी और बहू गुरमीत कौर के साथ शनिवार को पोती की शादी का कार्ड बांटने निकले थे।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की इच्छा राजनीती में आने की, कहा जनसेवा के लिए लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं

कार को परमजीत सिंह चला रहे थे। सुबह 10.30 बजे डोंगरगढ़ से राजनांदगांव के लिए निकले थे। कार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण सड़क से नीचे उतर गई और किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के तुरंत बाद सभी को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने हरभजन सिंह भाटिया को मृत करार दिया। परमजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया था।

यह भी पढ़ें : चुनावी रैली पर गुजरात पहुंचे केजरीवाल को देख लोग काला झंडा दिखाकर चोर-चोर का लगाया नारा

दोनों को पहले भिलाई के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां भी डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। इस पर भिलाई के पार्षद वशिष्ट नारायण मिश्रा ने रायपुर ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनवाया था, लेकिन उससे पहले ही परमजीत सिंह की मौत हो गई। उनकी पत्नी गुरमीत कौर का भिलाई में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : 2 मैच जितने के बाद आज भारतीय टीम का मुकाबला साउथ अफ्रीका से, पर्थ में खेला जायेगा मैच

 


संबंधित समाचार