होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ELECTION 2024: दूसरे चरण पर 13 राज्यों में मतदान जारी, कांग्रेस पर राजेंद्र शुक्ला का तीखा वार, कहा 50 सीट मिलना भी मुश्किल

ELECTION 2024: दूसरे चरण पर 13 राज्यों में मतदान जारी, कांग्रेस पर राजेंद्र शुक्ला का तीखा वार, कहा 50 सीट मिलना भी मुश्किल

भोपाल ; मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा, "मैं जनता से यही अपील करता हूं कि आज का दिन भारत के भविष्य को बनाने का दिन है...हमें भारत की तरक्की को सुनिश्चित करना चाहिए और PM मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए मतदान करें... हमारी लड़ाई तो 400 सीट की है, उन्हें(कांग्रेस) तो 50 सीट मिल जाए तो बहुत है।

कांग्रेस को 50 सीट मिलना भी मुश्किल

देश भर में आज दूसरे चरण के लिए मतदान किया जा रहा है। एमपी की 6 लोकसभा सीटों पर भी वोट डाले जा रहे हैं।  जिसको लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। खास तौर पर पहली बार मतदान करने वाले वोटर्स पर। सुबह 7 बजे से शुरू हुए इस मतदान में कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता भी अपने मत का इस्तिमाल करने के लिए लगातार केंद्र में पहुंच रहे है। तो वही इस बीच वोटिंग को लेकर उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने जनता से मतदान करने की अपील की।  तो वही कांग्रेस पर जमकर निशान साधते हुई कहा कि इस बार कांग्रेस को 50 सीट मिलना भी मुश्किल लग रहा है। 

आज का दिन भारत के भविष्य को बनाने का दिन 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मध्यप्रदेश की 6 सीटों सतना, रीवा, दमोह, खजुराहो, टीकमगढ़ और होशंगाबाद पर वोटिंग लगातार जारी है। इसी बीच चुनाव को लेकर उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि कांग्रेस को इस बार  50 सीट भी नहीं मिल पायेगी। हमारी लड़ाई तो 400 सीट की है। इसके साथ ही उन्होंने जनता से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आज का दिन भारत के भविष्य को बनाने का दिन है...हमें भारत की तरक्की को सुनिश्चित करना चाहिए और PM मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए जमकर मतदान करें। 


 


संबंधित समाचार