होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ujjain news: उज्जैन मे राहुल की यात्रा,कमलनाथ का इतनी सीट पर दावा

ujjain news: उज्जैन मे राहुल की यात्रा,कमलनाथ का इतनी सीट पर दावा

उज्जैन। राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा में पूर्व सीएम कमलनाथ शामिल हो सकते है। पूर्व सीएम कमलनाथ मगंलवार को उज्जैन पहुचें और बाबा महाकाल के दर्शन किए। कमलनाथ ने इससे पहले शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया के घर पहुंचकर उनके परिवार के लिए शोक व्यक्त किया।

12 से अधिक सीटों पर दावा 

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन पहुंचे। जहां पर उन्होंने सबसे पहले शहर कांग्रेस अध्यक्ष के निवास पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की । उसके बाद वो राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान कमलनाथ ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और हम लोग प्रदेश में 12 से अधिक लोकसभा सीट जीतेंगे। मीडिया ने उनसे सवाल किया कि आप लोकसभा का चुनाव लड़ेगे तो लड़ने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या सबसे अहम है और युवा रोजगार  के लिए दर-दर भटक रहा है।

 भाजपा की असलियत

इस कमलनाथ ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा और प्रदेश सरकार इन्वेस्ट समीट कर रही है।  जबकि सरकार को रोजगार और आर्थिक गतिविधियां बढ़ाने के लिए योजना बनानी चाहिए । पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है और हम प्रदेश में 12 से 13 लोकसभा की सीट जीतेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंनें कहा कि उनके नारों से आम लोगों और युवा का पेट भरने वाला नहीं है। वहीं उनका कहना है कि जनता अब भाजपा की असलियत को जान चुकी है।


संबंधित समाचार