होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Lok Sabha Election : 30 अप्रैल को भिंड में गरजेंगे राहुल गांधी, 2 मई को प्रियंका MP में भरेगी हुंकार

MP Lok Sabha Election : 30 अप्रैल को भिंड में गरजेंगे राहुल गांधी, 2 मई को प्रियंका MP में भरेगी हुंकार

भोपाल : देशभर में आम चुनाव को लेकर दूसरे चरण पर मतदान जारी है। सुबह 7 बजे से शुरू इस मतदान प्रक्रिया में बढ़ चढ़कर लोग हिस्सा लेने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे है। ताकि अपने लिए अच्छी सरकार का चयन कर सके। बता दें कि मध्य प्रदेश में 4 चरणों में लोकसभा चुनाव होने जा रहे है। जिसके चलते अभी तक पहले चरण का चुनाव पूरा हो चुका है। तो वही दूसरे चरण पर अभी तक मतदान जारी है। ऐसे में दो चरणों में होने वाले चुनाव को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गाँधी एक बार फिर मध्य प्रदेश के  दौरे पर आने वाले है। जहां पर वो प्रत्याशी के हित में जनसभा कर जनता से समर्थन की मांग करेंगे। 

 राहुल गांधी 30 अप्रैल को एपी के दौरे पर रहेंगे

इस बात की जानकारी कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने दी। उन्होंने कहा राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वे भिंड में कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर कांग्रेस नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके साथ ही राहुल पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। 

 2 मई को प्रियंका गांधी मुरैना आएंगी

इसके साथ ही 2 मई को प्रियंका गांधी मुरैना आएंगी। वे मुरैना में कांग्रेस कैंडिडेट सत्यपाल सिंह सिकरवार के समर्थन में रोड शो करेंगी। बता दें कि लोक सभा चुनावों में अब तक कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ ही मल्लिकाअर्जुन खड़गे सिर्फ एक-एक बार ही एमपी के दौरे पर रहे हैं। लेकिन अब तीसरे चरण के चुनाव में प्रियंका गांधी मुरैना में वोटर्स पर निशाना साधेंगी।


संबंधित समाचार