होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : पंजाबी गायक के पिता भी चुनावी मैदान में, हो सकती है कांटे की टक्कर

LOKSABHA ELECTION : पंजाबी गायक के पिता भी चुनावी मैदान में, हो सकती है कांटे की टक्कर

चंडीगढ़। लोकसभा (Loksabha) के चुनाव (Election)में जहां बड़ी राजनीतिक पार्टियां (Political Party) दिग्गज नेताओं (Leader) को चुनावी मैदान में उतार चुकी हैँ। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी (Candidate) के तौर पर भी नामी लोग चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अब पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी चुनावी मैदान में दिख सकते हैं।

खबरें सामने आ रही हैं कि पंजाब के बठिंडा लोकसभा सीट से बलकौर सिंह चुनाव लड़ सकते हैं। बलकौर के बठिंड़ा सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर  चुनाव लड़ने की जानकारी सामने आ रही है। इस सीट से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल भी चुनावी मैदान में हैं।

नेता पहले से ही

पंजाब के बठिंडा में सातवें चरण का मतदान होना है। देशभर में दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को संपन्न होना है। ऐसे में आगामी के चरणों में होने वाले चुनाव को लेकर राजनीतिक दिलचस्पी लगातार बढ रही है। पंजाब की राजनीति में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता सक्रियता से पहले से ही चुनावी मैदान में डटे हैं।

एक जून को बठिंड़ा में होने वाले मतदान को लेकर माना जा रहा है कि इस सीट पर सियासी समीकरण अब तक सटीक नहीं बैठ रहा है। सभी राजनेता अपनी पार्टी के प्रत्याशी की जीत की बात चुनावी दौर में कर रहे हैं। बठिंडा से अब बलकौर सिंह के निर्दलीय चुनाव लड़ने की जानकारी सामने आने के बाद चुनाव में प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर मानी जा रही है।
 


संबंधित समाचार