होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एनकाउंटर पर सियासत : अरुण साव और विजय शर्मा का बयान कहा - 'देश की उपलब्धि देख कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है' 

एनकाउंटर पर सियासत : अरुण साव और विजय शर्मा का बयान कहा - 'देश की उपलब्धि देख कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है' 

 Lok Sabha Elections : छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान आज यानि 19 अप्रैल को बस्तर लोकसभा सीट पर की जा रही है। बस्तर लोकसभा सीट पर मतदान शुरू हो गई है। वही इस आज प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा का बड़ा  बयान सामने आया है। दरअसल हाल ही में हुए नक्सलियों के प्रेस नोट के बाद अब एनकाउंटर को लेकर राजनैतिक पार्टी के बीच सियासत मामला गरमाया हुआ हैं.

कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है : अरुण साव

Lok Sabha Elections : वहीं इस सन्दर्भ में डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने  कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता पहले भाषण देते हैं, फिर इस मामले लीपापोती करते हैं। कांग्रेस के नेताओं का यह चरित्र बन गया है।हर किसी ने सुप्रिया श्रीनेत का वीडियो देखा है। साथ ही बोले कि कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है जब देश उपलब्धि हासिल करता है। यही वजह है कि पूरे देश में कांग्रेस आज रसातल में चली गई है।

 मुठभेड़ को बताया फर्जी  :

Lok Sabha Elections : वहीं इस सन्दर्भ में डिप्टी सीएम विजय शर्मा का भी बयान सामने आया हैं. वहीं इस दौरान उन्होंन हाल ही में हुए नक्सली एनकाउंटर को लेकर कहा है कि, वीर जवानों का नाम को कांग्रेस पार्टी ने अपमान किया है. साथ ही कहा कि पूर्व CM भूपेश बघेल ने इस पुलिस - नक्सली मुठभेड़ को फर्जी बताया है. कांग्रेस पार्टी ने तो सर्जिकल स्ट्राइक के समय पर भी सबूत मांगा था. तभी इस पर इमरान खान ने इस पर कहा था कि यह घटना कितनी बड़ी थी. इसके साथ ही अब नक्सलियों ने भी इस पर प्रेस नोट जारी कर बताया है कि सैनिकों के अपमान का जवाब कांग्रेस को जनता ने दिया था अब भी जनता कांग्रेस को जवाब देने जा रही है.


 


संबंधित समाचार