होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छग में मंगलसूत्र पर गरमाई सियासत, प्रियंका गांधी और PM मोदी की तकरार के बाद मचा बवाल, उपमुख्यमंत्री साव ने दिया बयान...

छग में मंगलसूत्र पर गरमाई सियासत, प्रियंका गांधी और PM मोदी की तकरार के बाद मचा बवाल, उपमुख्यमंत्री साव ने दिया बयान...

मंगलसूत्र पर गरमाई सियासत: उनकी नजर आपके मंगलसूत्र पर भी है…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर जमकर सियासत चल रही है. छत्तीसगढ़ में मंगलसूत्र पर सियासत गरमाई हुई है. प्रियंका गांधी और PM मोदी की तकरार के बाद से बवाल मचा हुआ है. अब इस मामले में उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि "मोदीजी ने जो बातें कही वह कांग्रेस के घोषणापत्र से सामने आई, कांग्रेस का चाल और चरित्र दुनिया के सामने आ गया है. जैसे अंग्रेज फुट डालकर राज करने का काम करते थे.वैसे ही कांग्रेस भय दिखाओ, भ्रम फैलाओ का काम करती है.

पीएम मोदी का मंगलसूत्र पर बयान?
मंगलसूत्र पर गरमाई सियासत:  एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में लोगों का धन छीनकर अपने ‘खास’ लोगों को बांटने की गहरी साजिश रची है. उन्होंने कहा, आपको पता होगा उन्होंने घोषणापत्र में लिखा है कि आपकी संपत्ति का सर्वे करेंगे, हमारी माताओं-बहनों के पास जो स्त्रीधन होता है, मंगलसूत्र होता है उसका सर्वे करेंगे. फिर उनके एक नेता ने तो भाषण में कहा ‘एक्स रे’ किया जाएगा. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस पार्टी की सोच हमेशा से तुष्टिकरण की रही है. कांग्रेस पार्टी देश की मुसीबत में अपने लिए भ्रष्टाचार के नए मौके तलाशती है.

नक्सलवाद खात्मे पर साव का बयान:

मंगलसूत्र पर गरमाई सियासत:  अरुण साव ने आगे कहा आज जनता पीएम मोदी के साथ खड़ी है. छग में नक्सलवाद खात्मे की PM मोदी ने गारंटी दी  है इस मामले में उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए शांति आवश्यक है . बस्तर में जब तक शांति नहीं होगी विकास नहीं होगा. सभी को सुविधाएं मिले इसके लिए नक्सलवाद का खात्मा जरूरी है . PM मोदी ने नक्सलवाद खत्म करने की गारंटी दी है. बहुत से क्षेत्रों से नक्सलवाद समाप्त हो चुका है. बचे हुए क्षेत्रों से भी जल्द नक्सलियों का सफाया होगा. 

BJP का मिशन 11 जरूर पूरा होगा: साव 

मंगलसूत्र पर गरमाई सियासत:  PM मोदी के छग दौरे पर डिप्टी CM अरुण साव ने कहा PM ने आम लोगों के जीवन में बदलाव लाने का काम किया . मोदीजी देश के 140 करोड़ लोगों को परिवार मानते है. आज हर व्यक्ति PM को सुनना और देखना चाहता है. इसलिए उनकी सभा में जनसैलाब उमड़कर आया है. PM की सभा के बाद BJP का मिशन 11 जरूर पूरा होगा. 


 


संबंधित समाचार