होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA CHUNAV 2024; PM मोदी का धुंआधार दौरा जारी, 19 अप्रैल को बुंदेलखंड तो 20 को सागर में भरेंगे हुंकार

LOKSABHA CHUNAV 2024; PM मोदी का धुंआधार दौरा जारी, 19 अप्रैल को बुंदेलखंड तो 20 को सागर में भरेंगे हुंकार

भोपाल :  देशभर में लोकतंत्र का महापर्व 19 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। जिसको देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार करने में अपनी पूरी ताकत झोक दी है। इसी कड़ी में जहां MP सहित 20 राज्यों में पहले चरण का प्रचार का शो आज शाम से थम जाएगा। तो वही अगले चरण के चुनाव के लिए पहले से भाजपा के दिग्गज नेता चुनावी रण में उत्तार कर जनता को साधने का प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी में पीएम मोदी 19 और 20 अप्रैल को मध्य प्रदेश में बैक टू बैक दौरा करने जा रहे है। जहां पर वो जनसभा कर प्रत्याशी के हित में मतदान की अपील करेंगे। 

मोदी का 19 अप्रैल को बुंदेलखंड दौरा 

बता दें कि पीएम मोदी 19 अप्रैल को बुंदेलखंड का दौरा करने जा रहे है। जहां पर वो बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी के समर्थन में जनसभा करेंगे। पीएम मोदी का बुंदेलखंड में यह पहला चुनावी दौरा है। जहां पर वो पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ सभा कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे। तो वही दमोह लोकसभा क्षेत्र में भी चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे। 

20 अप्रैल को सागर दौरा 

इसके साथ ही पीएम मोदी होशंगाबाद के बाद 20 अप्रैल को सागर के दौरे पर रहेंगे। जिसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। बता दें कि पीएम मोदी 20 अप्रैल को सागर से बीजेपी प्रत्याशी लता वानखेड़े के समर्थन में जनसभा कर जनता से समर्थन की मांग करेंगे। बता दें कि इस साल 500 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर चुनाव होने जा रहे है। जिसकी शुरुआत 19 अप्रैल से होने जा रही है। 


संबंधित समाचार