होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI IN GUJARAT : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर, सोमनाथ मंदिर में किया दर्शन-पूजन

PM MODI IN GUJARAT : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर, सोमनाथ मंदिर में किया दर्शन-पूजन

 GUJRAT : आने वाले दिनो मे गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहा हैं ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं।  इस दौरान उन्होंने वेरावल के सद्भावना मैदान पहुंचकर लोगों को संबोधित किया। उन्होंने जय सोमनाथ के नारे से सभा की शुरुआत की। इससे पहले सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए।

READ MORE :फिल्मफेयर अवार्ड शो में सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया शहनाज़ गिल ने अपना अवार्ड

यहां PM ने भगवान भोलेनाथ का पंचामृत अभिषेक किया। वेरावल की रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का त्यौहार है। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि इस बार पोलिंग बूथ में सारे रिकॉर्ड तोड़ देना है। उन्होंने कहा कि सभी चुनावी पोल, आंकड़े और न्यूज चैनल बता रहे हैं कि इस बार फिर भारतीय जनता पार्टी विजयी होने वाली हैं।

READ MORE :राम मंदिर के लिए रामभक्तों के संघर्ष की कहानी लिख रहे फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्य प्रसून जोशी, दूरदर्शन में प्रस्तुत होगी फिल्म

इसी कड़ी में मोदी जी ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम इतनी दौड़-भाग क्यों करते हो। मैं उन्हें बताता हूं कि मैं इसलिए इतनी दौड़-भाग करता हूं, क्योंकि ये मेरा कर्तव्य है। आपके लिए मैं अपना कर्तव्य निभाता हूं तो आपको भी वोट देकर अपना कर्तव्य निभाना चाहिए।

READ MORE : मध्य प्रदेश में बढ़ी कड़ाके की ठण्ड तापमान पहुंचा 10 से 12 डिग्री के बीच, मौसम वैज्ञानिक ने कहा एक्टिव हैं वेस्टर्न डिस्टर्बन्स


संबंधित समाचार