होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पीएम मोदी दमोह : आज दमोह में पीएम मोदी, भोपाल में करेंगे रोड़ शो, भरेंगे हुंकार

पीएम मोदी दमोह : आज दमोह में पीएम मोदी, भोपाल में करेंगे रोड़ शो, भरेंगे हुंकार

पीएम मोदी दमोह : मध्यप्रदेश् में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल यानी आज किया जा रहा है। प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। वही अन्य सीटों पर होने वाले मतदान से पहले पीएम मोदी का मध्यप्रदेश दौरे शुरू हो गए है। पीएम मोदी 19 अप्रैल यानी आज दमोह लोकसभा के दौरे पर आने वाले है। पीएम मोदी यहां आज एक विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी दमोह के इमलाई गांव में भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी के सामर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। 

दमोह आएंगे मोदी

पीएम मोदी आज दोहर को 1:45 बजे खजुराहो पहुंचे, जहां से वह हेलिकॉप्टर के द्वारा दमोह आएंगे। दमोह में सभा को संबोधित करने के बाद दोपरह 2:45 बजे जबलुपर के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी के दमोह आगमन को लेकर एक विशाल पंडाल तैयार किया गया है। संभावना जताई जा रही है कि दमोह में पीएम मोदी की सभा में करीब 1 लाख लोग शामिल हो सकते है। दमोह में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। 

भोपाल आएंगे मोदी

दमोह दौरे के बाद पीएम मोदी प्रदेश की राजधानी भोपाल आने वाले है। पीएम मोदी 24 अप्रैल को भोपाल में एक विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी भोपाल लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में एक रोड शो भी कर सकते है। इसके अलावा पीएम मोदी सागर के दौरे पर भी जा सकते है। पीएम मोदी के दोनों दौरे प्रस्तावित है। इनमें बदलाव भी किया जा सकता है। 


संबंधित समाचार