होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Viral Photo : पहले पीली, फिर गुलाबी और अब सूट में दिखी हसीन पोलिंग ऑफिसर

Viral Photo : पहले पीली, फिर गुलाबी और अब सूट में दिखी हसीन पोलिंग ऑफिसर

वायरल पोलिंग आफिसर : कई चुनावों में सुर्खियां बटोरने वाली हसीन पोलिंग ऑफिसरों ने एक बार फिर लोकसभा चुनावों से पहले ग्लैमर का तड़का लगाया है। पहले पीली साड़ी, फिर पिंक साड़ी, काला चश्मा लेकन सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली पोलिंग आफिसर अब सूट और काले चश्में में नजर आई है। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में वे हाथ में ईवीएम लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। वे जैसे ही EVM लेकर निकलीं तो सभी की नजरें उनपर टिक सी गई। 

छिंदवाड़ा से सामने आई इस खूबसूरत तस्वीर ने यूपी की पीली साड़ी पहनकर ग्लैमर का तड़का लगाने वाली रीना द्विवेदी की याद दिला दी। रीना द्विवेदी यूपी की रहने वाली है। रीना को सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली पोलिंग आफिसर के नाम से जाना जाता है। इससे बाद खरगोन में विराज नीमा ने गुलाबी साड़ी और काला चश्मा पहनकर ग्लैमर का तड़का लगाया था। उनके ग्लैमरस के अंदाज को देखकर लोगों उनकी फोटो शेयर करने लगे थे। 

पीली साड़ी और गुलाबी साड़ी के बाद छिंदवाड़ा में इस लेडी पोलिंग आफिसर ने ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। मध्यप्रदेश जनसंपर्क विभाग ने आपने एक्स अकाउंट पर इस खूबसूरत पोलिंग आफिसर की एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में लेडी पोलिंग ऑफिसर सूट में काला चश्म लगाए दिखाई दे रही है। उनके हाथ में ईवीएम मशीन भी है। हालांकि इस खूबसूरत लेडी पोलिंग आफिसर का नाम क्या है यह अभी सामने नही आया है, लेकिन इस पोलिंग ऑफिसर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

बेटी संग लोकतंत्र का फर्ज निभाती मां

खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर के अलावा जनसंपर्क विभाग ने एक और मार्मिक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में एक मां अपनी बेटी को लेकर मतदान कराने के लिए रवाना हो रही है। जनसंकर्प विभाग ने एक्स पर मां बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत मंडला लोकसभा क्षेत्र के गोटेगांव विधानसभा क्रमांक-118 में 19 अप्रैल को मतदान होना है। इसके लिए श्रीमती शशि विश्वकर्मा अपनी बच्ची के साथ गर्रा मतदान केंद्र 29 में मतदान कराने के लिए रवाना हुई हैं। श्रीमती विश्वकर्मा अजाक थाना, नरसिंहपुर में पदस्थ हैं।

निर्वाचन दल में शामिल दंपति 

वही जनसंपर्क विभाग ने एक दंपति की भी तस्वीर पोस्ट की है। विभाग ने पोस्ट में लिखा है कि लोकतंत्र महापर्व में अपनी जिम्मेदारियों की आहुति देने में पटले दंपति भी पीछे नहीं। पति लुरेंद्र पटले और पत्नी दीपाली पटले दोनों अलग-अलग विधान सभा में मतदान केंद्रों पर मतदान कराएंगे। रवाना होने से पहले दोनों ने अपार उत्साह के साथ एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं।


संबंधित समाचार