होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : असदुद्दीन-अकबरुद्दीन जैसे लोगों का मुंह बंद करवा देना चाहिए, माधवी लता का बयान

LOKSABHA ELECTION : असदुद्दीन-अकबरुद्दीन जैसे लोगों का मुंह बंद करवा देना चाहिए, माधवी लता का बयान

हैदराबाद। लोकसभा (Loksabha) के चुनाव (Election) में इस बार तेलंगाना (Telangana) की हैदराबाद सीट (Hyedrabad Sheet) पूरी तरह से सुर्खियों (Publish) में बनी है। यहां से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता (Madhavi Lata) के नाम की घोषणा होने के बाद से भाजपा हैदराबाद में लगातार महौल बना रही है। माधवी लता के बोगस वोट के आरोप को लेकर भी कार्रवाई की गई है।

हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने बुधवार को श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंच कर विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना की। इस मौके पर माधवी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को जमकर घेरा। ओवैसी के माधवी और भाजपा के खिलाफ दिये जा रहे बयान पर माधवी लता ने करारा प्रहार किया है।

योजना पर सवाल

भाजपा प्रत्याशी माधवी ने कहा कि असदुद्दीन खुदके कौम को बर्बादी की ओर ले जाते हुए एक बार भी नहीं सोचते कि प्रधानमंत्री ने इनती योजनाएं लाई हैं, किस योजना पर हिंदू-मुसलमान लिखा है। माधवी लता ने कहा कि असदुद्दीन, अकबरुद्दीन जैसे लोगों का मुंह बंद करवा देना चाहिए। यह आम जनता में विष घोलने का काम कर रहे हैं। 

 तेलंगाना में हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से माधवी लता इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी हैं। माधवी लता र्निभीकता के साथ जनसंपर्क करते हुए लोगों के बीच पहुंच रही हैं। माधवी के खिलाफ AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। ओवैसी के बयान पर माधवी लता जमकर पलटवार करते हुए हिन्दू मुस्लिम एकता की बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के कामों और सरकार की योजनाओं की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने की बात कह रही हैं। हैदारबाद की सीट पर होने वाले इस चुनाव को लेकर जनता में भी दिलचस्पी बनी है।


संबंधित समाचार