होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Parineeti Raghav Wedding:  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर में करेंगे चयन

Parineeti Raghav Wedding:  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर में करेंगे चयन


 

Parineeti Raghav Wedding:डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर का चयन किया है और उन्होंने यहां की राजस्थानी अंदाज़ का स्वागत किया है. वहां परिणीति ने उदयपुर के मौसम और स्थान के बारे में पूछताछ की. उन्हें बताया गया कि नवंबर में उदयपुर सबसे अच्छा माह होता है, क्योंकि इस समय यहां में न तो बहुत सर्दी होती है, न ज्यादा गर्मी और न बारिश होती है. इसके आधार पर सोचा जा रहा है कि अगर वे उदयपुर को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुनती हैं, तो वह नवंबर में आयोजित की जा सकती है.

परिणीति चोपड़ा दो दिनों तक उदयपुर में रुकेंगी और फिर जयपुर जाएगी. राघव चड्ढा भी पहले उदयपुर आने का प्लान बना रहे थे, लेकिन उनका आना रद्द हो गया है. इसलिए केवल परिणीति चोपड़ा ही वहां आई हैं. वह रविवार तक उदयपुर में रहेंगी और यहां की लोकेशन को देखेंगी.  इसके बाद वह जयपुर के लिए जाएगी, क्योंकि राघव चड्ढा का जयपुर आने का प्लान है. 

परिणीति के डेस्टिनेशन वेडिंग के विषय में सुगबुगाहट के बाद पर्यटन उद्योग में खुशी की लहर छाई है. सभी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि यह शादी यहीं होगी, क्योंकि एक डेस्टिनेशन वेडिंग रोजगार के साथ आर्थिक स्थिति को मजबूत करती है। इसलिए परिणीति चोपड़ा के स्वागत में कोई कमी नहीं होगी.

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के बीच एक डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है, जिसे संभावित रूप से उदयपुर में आयोजित किया जा सकता है. परिणीति चोपड़ा के रिश्तेदार और दोस्त पहले से ही उदयपुर में पहुंच चुके हैं. परिणीति चोपड़ा ने सुबह महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट पर पहुंच की है और उनके रिश्तेदार उदयविलास होटल में ठहरे हुए हैं. वर्तमान में परिणीति चोपड़ा लीला होटल में ठहरी हुई हैं.

 Read More:PAKISTAN TEHREEK-E-INSAF PARTY के चीफ इमरान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस्तीफा दे दिया, सहयोगी नेता भी उनका साथ छोड़ रहे

 


संबंधित समाचार