होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP CHUNAV 2024: मतदान करने पहुंचे पं. धीरेंद्र शास्त्री, कहा - हमारा पहला कर्तव्य वोट डालना, बताया कैसी चाहिए सरकार

MP CHUNAV 2024: मतदान करने पहुंचे पं. धीरेंद्र शास्त्री, कहा - हमारा पहला कर्तव्य वोट डालना, बताया कैसी चाहिए सरकार

छतरपुर : मध्यप्रदेश में दूसरे चरण पर मतदान लगातार जारी है। बड़ी संख्या में लोग मतदान के इस महापर्व का हिस्सा बनने के लिए लगातार मतदान केंद्र पहुंच रहे है। इसी कड़ी में अपने वोट का इस्तेमाल करने के  लिए पं. धीरेंद्र शास्त्री पोलिंग बूथ पर पहुंचे और देश के प्रति अपने कर्त्तव्य को निभाया। इस दौरान शास्त्री ने बताया कि देश में जात-पात, भेदभाव मिटाने वाली सरकार चाहिए। 

दूसरे चरण पर 6 सीटों पर चुनाव

बता दें कि दूसरे चरण पर 6 सीटों पर चुनाव हो रहे है। ऐसे में  बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ग्राम गड़ा पहुंचे. जहां धीरेंद्र शास्त्री मतदान दिया और कहा कि जिस विद्या मंदिर में हमने अध्ययन किया, उसी विद्या के मंदिर में आज वोट देने आया है. जलपान भी नहीं किया है. पहले मतदान और बाद में जलपान।  इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि भारत लोकतांत्रिक देश है, विश्व का महापर्व है इसलिए हम सब को वोट देना चाहिए। 

वोट डालना हमारा कर्तव्य 

इसके साथ ही उन्होंने आगे कि कि मैं छत्तीसगढ़ जा रहा हूं. विलंब हो गया है. लेकिन हमारा पहला कर्तव्य है वोट डालना। इस दौरान उन्होंने देश में किस तरह की सरकार होनी चाहिए के सवाल पर कहा कि देश में जात-पात, भेदभाव मिटाने वाली और भारत में शिक्षा मुफ्त करवाने वाली…जिस दिन इस देश में भिक्षा मुक्त और शिक्षा मुफ्त के लिए जीएगा, हमें लगता है भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता है। 


 


संबंधित समाचार