होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : सरकार पर विपक्ष के नेता का आरोप, झा ने गारंटी पर कही बात

LOKSABHA ELECTION : सरकार पर विपक्ष के नेता का आरोप, झा ने गारंटी पर कही बात

पटना। लोकसभा चुनाव (Election) में बिहार (Bihar) की राजनीति (Politics) में  विपक्ष के नेता (Leader) मुद्दों (Issue) को भुनाते हुए एनड़ीए (NDA) की सरकार पर आरोप (Accuse) लगा रहे हैं। राजद नेता मनोज कुमार झा ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए पुरानी सुविधाओं को लेकर बयान दिया है।

राजद नेता मनोज झा ने कहा कि कुछ लोग जो चुनाव लड़ रहे हैं वह प्रतिदिन कहते हैं कि हम संविधान को बदल कर रख देंगे। झा ने सत्ता पक्ष के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप कहते हैं कि आप संविधान बदलना चाहते हैं, संविधान है क्या। यह  आरक्षण की गारंटी है, शिक्षा की गारंटी है, रोजगार की गारंटी है।

क्यों बात नहीं

मनोज झा ने प्रेसवर्ता के दौरान संविधान की बात करते हुए कहा कि यह संविधान आपके मौलिक अधिकारों का सम्मान करते हुए सबको प्रगति के पथ पर साथ लेकर चलने की गारंटी है। इस दौरान झा ने प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाये। भाजपा सरकार पर हमला करते हुए राजद नेता ने कई सवाल खड़े किये।

मनोज झा ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी को कुछ करना है तो तमाम वो लोग जिन्होंने कहा है कि हम संविधान बदलेंगे, हमें बहुमत इसलिए दो उनको पार्टी से निकाल दें, फिर संविधान से उत्पन्न चीजों नौकरी, महिला सबलीकरण, अग्निवीर को खत्म करना, सेना और रेलवे में पुरानी व्यवस्था पर PM क्यों बात नहीं कर रहे हैं। झा ने कहा कि चुनाव इन मुद्दों पर होना चाहिए। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार दौरे पर थे। इस दौरान संविधान के मुद्दे पर अपनी बात रख रहे विपक्ष के नेता लगातार मोदी सरकार को घेर रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी ने गया और पूर्णिया में अपनी आयोजित रैली में संविधान में किसी भी तरह के बदलाव न होने की बात अपने भाषण में कही।
 


संबंधित समाचार