होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP LOKSABHA CHUNAV : ग्रामीणों ने किया खेला, मतदान के दिन चुनाव का किया बहिष्कार, सुबह से इन क्षेत्रों में नहीं हुई वोटिंग

MP LOKSABHA CHUNAV : ग्रामीणों ने किया खेला, मतदान के दिन चुनाव का किया बहिष्कार, सुबह से इन क्षेत्रों में नहीं हुई वोटिंग

सीधी, शहडोल:  मध्यप्रदेश में फर्स्ट फेज के लिए वोटिंग सुबह से शुरू हो गई है। ऐसे में जहां एक तरफ बड़ी संख्या में लोग मतदान के लिए पहुंच रहे है। तो वही दूसरी तरफ कई क्षेत्रों में ग्रामीणों ने मतदान करने से इंकार दिया। बता दें कि चुनाव बहिष्कार का ताजा मामला सीधी - शहडोल से सामने आया है। जहां मांगों को पूरा नहीं होने के चलते सरपंच सहित ग्रामीणों ने मतदान करने से इंकार कर दिया। 

 इस वजह से ग्रामीणों ने उठाया कदम 

बता दें कि ग्रामीण लंबे समय से नेटवर्क और पानी की समस्या को लेकर कार्यालय के चक्कर काट रहे है। इसके बाद जब अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं किया तो उन्होंने मतदान के दिन ही चुनाव बहिष्कार का एलान कर दिया। यह मामला शहडोल जिले के जनपद पंचायत बुढ़ार के ग्राम पंचायत गोडिन बूडा का है। जहां पर अभी तक पोलिंग बूथ क्रमांक 64 में मात्र 5 वोट ही डाले गए हैं। इधर, जब अधिकारियों को इस बात की जानकारी लगी तो वो मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों का समझने का प्रयास किया। 

सुबह से केंद्र में एक भी ग्रामीण नहीं पहुंचे

इसके साथ ही शहडोल जिले के बुढ़ार जनपद अंर्तगत ग्राम पंचायत खम्हीडोल में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है। यहां ग्रामीण रोड नहीं तो वोट नहीं की बात कह रहे है। बतादें कि, ग्राम पंचायत खम्हीडोल बूथ क्रमांक 77 के ग्रामीणों ने मतदान डालने से मना किया है। इधर प्रदेश के सीधी जिले में भी नेटवर्क और पानी की समस्या को लेकर मतदान रुक गया है। सुबह 7 बजे से 9 बजे तक मतदान केंद्र में एक भी ग्रामीण नहीं पहुंचे। 
 


संबंधित समाचार