होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : ओम बिरला ने पीएम पद को लेकर INDI गठबंधन पर कसा तंज, लगाया आरोप

LOKSABHA ELECTION : ओम बिरला ने पीएम पद को लेकर INDI गठबंधन पर कसा तंज, लगाया आरोप

कोटा। राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Quta) निर्वाचन क्षेत्र (Election Area) से भाजपा के उम्मीदवार (BJP Candidate) ओम बिरला (OM Birla) ने INDI गठबंधन की ओर से लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री पद की घोषणा नहीं किये जाने पर निशाना साधा है। कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को लेकर बिरला ने देश में विभाजन की रणनीति बनाने का आरोप लगाया है।

ओम विरला ने कहा कि यदि राहुल गांधी 'लीडर' हैं तो INDI गठबंधन में वह प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित करे। बिरला ने कहा कि न INDI गठबंधन ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया और न कांग्रेस ने उन्हें पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया है। विरला ने इस मौके पर कई पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये।

नेता कोई नहीं

ओम बिरला ने कहा कि कांग्रेस केवल जातियों के आधार पर देश में विभाजन की रणनीति के तहत चुनाव लड़ना चाहती है और गलत तथ्यों को पेश कर रही है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता का प्रधानमंत्री मोदी पर अतिविश्वास है। बिरला ने कहा कि  हर आदमी-जन यही कहता है कि पीएम नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेतृत्व, ईमानदार, देश के प्रति समर्पित नेता कोई नहीं है।

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के उम्मीदवार ओम बिरला ने कहा कि कांग्रेस के पास ना तो नेतृत्व है, ना नीति है और ना ही उनकी सरकार बनेगी। लोकसभा के चुनाव को लेकर भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस पर पूरी तरह से हमलावर हैं। एक दिन बाद लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान देश भर के मतदान केंद्रों पर मतदाता करेंगे।
 


संबंधित समाचार