होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मुरैना लोसकभा : भाजपा प्रत्याशी के रथ में राम, उपर अश्लील डांस, बीजेपी भूली मर्यादा

मुरैना लोसकभा : भाजपा प्रत्याशी के रथ में राम, उपर अश्लील डांस, बीजेपी भूली मर्यादा

मुरैना लोसकभा : मध्यप्रदेश में लोसकभा चुनाव के पहले चरण के बाद अब दूसरे चरण का मतदान होना है। दूसरे चरण के बाद तीसरे चरण कर मतदान होगा, लेकिन मतदान से पहले प्रदेश की मुरैना लोसकभा सीट पर चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। मुरैना में वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी हर कुछ करने को तैयार है। मुरैना में प्रत्याशी धर्म और राम के नाम पर वोट मांग रहे है। मुरैना से भाजपा प्रत्याशी शिव मंगल सिंह तोमर के चुनावी अभियान में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। तोमर के चुनावी रथ में भगवान राम की तस्वीर के साथ अश्लील डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मुरैना में बीजेपी का चुनावी रथ इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक रथ में भगवान राम की तस्वीर लगी हुई है। उसके साथ विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर की फोटो लगी हुई है। वही रथ के उपर अश्लील डांस के साथ वोट मांगे जा रहे है। वीडियो अम्बाह का बताया जा रहा है। 

भाजपा भूली मर्यादा : कांग्रेस

भाजपा प्रत्याशी के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है। वीडियो को लेकर मुरैना कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा है कि भाजपा चुनाव में पिछड़ रही है। वोटर बीजेपी प्रत्याशी को भाव नहीं दे रहे, इसलिए कभी नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा प्रत्याशी के लिए संवैधानिक पद की गरिमा भूल वोट अपील करते हैं। अब भाजपा सीधे भगवान राम के चेहरे पर वोट मांगने लगी है। लेकिन शर्म तो तब है जब भगवान राम के रथ पर अश्लील नाच किया जा रहा। भगवान के नाम की दुहाई देने वाली भाजपा मर्यादा ही भूल गई है, लेकिन जनता जागरूक हो गई है, बीजेपी का चरित्र सबके सामने आ गया है। बीजेपी मुंह में राम और बगल में छुरी रखने का काम कर रही है। 


संबंधित समाचार