होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Breaking : एनएसयूआई नेता हिरासत में, जानें क्या है मामला और पुलिस ने क्यों किया नजरबंद

MP Breaking : एनएसयूआई नेता हिरासत में, जानें क्या है मामला और पुलिस ने क्यों किया नजरबंद

भोपाल। 24 अप्रैल यानी कि आज भोपाल में पीएम का रोड शो है। पिछले 20 दिनों में प्रधानमंत्री का यह पांचवां मध्यप्रदेश दौरा होगा। इसी बीच एनएसयूआई नेता रवि परमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बीते दिन रवि परमार ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करवाने का आग्रह किया था। वहीं पत्र में मध्यप्रदेश के प्रमुख विश्वविद्यालयों में व्याप्त घोटालों का जिक्र भी किया हुआ था। 

परमार ने पुलिस कमिश्नर से आग्रह करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री से मुलाकात करवाने की कृपा करें, जिससे कि मध्य प्रदेश के विश्वविद्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं घोटाले की जानकारी प्रधानमंत्री के संज्ञान में ला सकें ।'

रवि परमार ने बताया कि मध्यप्रदेश की एकमात्र मेडिकल विश्वविद्यालय "आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर" और एकमात्र तकनीकी विश्वविद्यालय "आरजीपीवी विश्वविद्यालय" के साथ-साथ कई विश्वविद्यालयों में बड़े घोटाले हुए हैं लेकिन आरजीपीवी के अलावा किसी और विश्वविद्यालय में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। वहीं पीएम की सुरक्षा को देखते हुए रवि परमार को एमपी नगर से पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। रवि को पहले हबीबगंज थाने में लेजाया गया था लेकिन अब उसे यहां से कही और शिफ्ट किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश  की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण को वोटिंग से पहले एक किलोमीटर लंबा रोड शो करने वाले हैं।  पीएम मोदी करीब 1 किलोमीटर लंबा रोड शो कर बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।  पीएम के इस रोड शो की शुरुआत ओल्ड विधानसभा से होगी और रोशनपुरा अपेक्स बैंक के पास जाकर खत्म होगा। 


संबंधित समाचार